बेटी शर्मिष्ठा ने शेयर की प्रणब मुखर्जी की पुरानी तस्वीरें, कहा- उन्होंने कभी तिरंगा फहराना नहीं छोड़ा

शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने उन दिनों को याद किया, जब प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) हर साल स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) बहुत ही जोश के साथ मनाते थे.

pranab mukherjee daughter sharmistha tweet, बेटी शर्मिष्ठा ने शेयर की प्रणब मुखर्जी की पुरानी तस्वीरें, कहा- उन्होंने कभी तिरंगा फहराना नहीं छोड़ा

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) की हालत पहले की तरह ही बनी हुई है. वो आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उनके वाइटल्स और क्लीनिकल ​​पैरामीटर स्थिर हैं और विशेषज्ञों की एक टीम उनको मॉनीटर कर रही है. यह जानकारी शनिवार को अस्पताल द्वारा बुलेटिन जारी कर दी गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस बीच पूर्व राष्ट्रपति की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने उन दिनों को याद किया, जब प्रणब मुखर्जी हर साल स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) बहुत ही जोश के साथ मनाते थे. शर्मिष्ठा ने अपने ट्विटर पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की कुछ फोटो भी शेयर की हैं.

पिछले कुछ सालों में मनाए गए जश्न की कुछ यादें

इन फोटोज को शेयर करते हुए शर्मिष्ठा ने लिखा, “बचपन में, मेरे पिताजी और मेरे चाचा गांव में अपने पैतृक घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया करते थे. तब से, उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने में एक साल भी मिस नहीं किया. घर पर पिछले कुछ सालों में मनाए गए जश्न की कुछ यादें शेयर कर रही हूं. मुझे यकीन है कि वह अगले साल भी ऐसा ही करेंगे. जय हिंद.”

कुछ फोटो प्रणब मुखर्जी के ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई हैं, जिनमें से एक फोटो में 84 वर्षीय राजनेता कुछ स्कूली बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. बच्चों ने हाथ में तिरंगा लिया हुआ है और प्रणब मुखर्जी बच्चों के साथ खड़े हैं.

84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सोमवार को ब्रेन सर्जरी के बाद से उन्‍हें दिल्‍ली स्थित आर्मी रिसर्च एंड रेफेरल हॉस्पिटल में वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. इस हफ्ते के शुरुआत में प्रणब मुखर्जी के होमटाउन में उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए 72 घंटे का यज्ञ किया गया था.

मंगलवार यानि जन्माष्टमी के अवसर पर प्रणब मुखर्जी के परिवार और किरनाहर के लोगों ने उनके लिए यज्ञ किया. वहीं शर्मिष्ठा और उनके भाई अभिजीत लगातार पिता के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इतना ही नहीं अभिजीत ने ट्वीट कर लोगों से प्रणब मुखर्जी के जल्द ठीक होने की कामना करने की अपील भी की थी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts