तेज रफ्तार ने ली एक ही परिवार के 3 बेटों की जान, परिजनों ने लगाया PCR गाड़ी पर टक्कर मारने का आरोप

परिजनों का कहना है कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, तो हो सकता है कि पुलिस के डर से वे भागे होंगे और तभी पीसीआर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी.

देश की राजधानी दिल्ली में तेज रफ्तार और ट्रैफिक नियम न अपनाने के कारण एक ही परिवार के तीन बेटों की जिंदगी छीन ली. यह घटना दिल्ली गेट इलाके की है. रात 11.30 बजे दिल्ली गेट इलाके में 3 लड़के स्कूटी से अपने घर जा रहे थे. ये तीनों भाई थे. मृतकों की पहचान उस्मा, साद और हमजा के रूप में हुई है.

सभी एक शादी में शरीक होकर घर वापस लौट रहे थे कि तभी दिल्ली गेट की रेड लाइट से 200 मीटर पहले उनका एक्सीडेंट हो गया और तीनों की मौत हो गई.

इस हादसे को लेकर मृतक लड़कों के परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पीसीआर गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी, जिसके कारण उनकी मौत हुई है. परिजनों का कहना है कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ था, तो हो सकता है कि पुलिस के डर से वे भागे होंगे और तभी पीसीआर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी.

इतना ही नहीं परिजनों का ये भी कहना है कि यह हादसा नहीं है यह हत्या है.

फिलहाल पुलिस ने अभी तक इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है. वहीं साथ ही पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि ये हादसा क्या वाकई में पीसीआर गाड़ी की टक्कर से हुआ है या इस हादसे के पीछे किसी और का हाथ है.

 

ये भी पढ़ें-  पाकिस्तानी गेंदबाजी पर बरसे शोएब अख्तर, बोले- बेदम हैं गेंदबाज, पारी घोषणा का करते रहे इंतजार

Photos: नरगिस फाखरी ने शेयर की बिकिनी में तस्वीर, फैंस के बीच हुई वायरल