गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने पिछले दिनों उनके संपर्क में आने वाले लोगों से कहा है कि वो खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी जांच करवाएं.
Amit Shah found Corona positive, गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टर्स की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती
File Pic

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. खुद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. अमित शाह का कहना है कि उनकी तबीयत अभी ठीक है. संक्रमित पाए जाने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.”

गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि शाह का कहना है कि उनकी तबीयत पूरी तरह से सही है, लेकिन एहतियातन तौर पर डॉक्टर्स की सलाह के बाद वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए हैं.

अमित शाह को दोपहर 4 बजकर 24 मिनट पर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. अमित शाह का इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया की निगरानी में चलेगा. न्यूज एजेंसी को AIIMS के सूत्रों से जानकारी मिली है कि डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में एक टीम गृह मंत्री अमित शाह को देखने और उनके कोरोना ट्रीटमेंट के लिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल जाएगी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts