‘अमित शाह Corona नेगेटिव’, मनोज तिवारी ने मिनटों में डिलीट किया ट्वीट, MHA ने कही ये बात

बीजेपी सांसद ने पहले दावा किया कि गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस (amit shah corona negative News) को हरा दिया है, लेकिन कुछ ही मिनटों में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया. अब गृह मंत्रालय ने सफाई दी है कि अमित शाह का अभी दोबारा कोरोना टेस्ट हुआ नहीं है.
amit shah corona negative, ‘अमित शाह Corona नेगेटिव’, मनोज तिवारी ने मिनटों में डिलीट किया ट्वीट, MHA ने कही ये बात
file pic

कोरोना संक्रमण की चपेट में आए गृह मंत्री अमित शाह की रिपोर्ट पर हुए कंफ्यूजन को गृह मंत्रालय ने दूर किया. गृह मंत्रालय ने बताया कि अमित शाह का अभी दोबारा कोरोना टेस्ट हुआ ही नहीं है. गृह मंत्रालय को यह सफाई बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की वजह से देनी पड़ी है. मनोज तिवारी ने पहले लिखा कि अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन कुछ ही मिनटों में उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया.

मनोज तिवारी ने डिलीट किया ट्वीट

मनोज तिवारी ने लिखा था, ‘देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट आई नेगेटिव.’ लेकिन कुछ ही मिनटों में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आए थे. इसके बाद खुद गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने ये जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. संक्रमित पाए जाने के बाद अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

शनिवार को अर्जुन राम मेघवाल आए कोरोना पॉजिटिव
अमित शाह के बाद अभी कल यानी शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल कोरोना पॉजिटिव आए थे. शनिवार को केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) भी COVID-19 पॉजिटिव निकले थे. मेघवाल अभी एम्स में भर्ती हैं.

पढ़ें- अर्जुन राम मेघवाल COVID-19 पॉजिटिव, AIIMS में भर्ती

गिरिराज सिंह तीसरी बार क्वारंटाइन
बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने रविवार को बताया कि वह तीसरी बार क्वारंटाइन हुए हैं. उन्होंने लिखा कि दुर्भाग्य से मुझे तीसरी दफा क्वारंटाइन होना पड़ रहा है. मेरे दो-दो नजदीकी सहयोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मैं भुगत रहा हूं ..आप न भुगतें. 2 गज की दूरी है बहुत जरूरी..मास्क का इस्तेमाल जरूर करें.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts