जब पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में फंस गईं आशा भोंसले, तो स्मृति ईरानी ने की उनकी मदद

प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने भारतीय सिनेमा, उद्योग, राजनीति और खेल जगत के तमाम दिग्गज गुरुवार को राष्ट्रपति भवन पहुंचे थे.
आशा भोंसले, जब पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में फंस गईं आशा भोंसले, तो स्मृति ईरानी ने की उनकी मदद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण सामरोह में भाग लेने मशहूर गायिका आशा भोंसले दिल्ली पहुंची थीं, लेकिन समारोह के खत्म हो जाने के बाद वह भीड़ में इस कदर फंस गई कि उन्हें बाहर निकलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था.

आशा भोंसले की इस स्थिति पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की नजर पड़ी और उन्होंने उनकी मदद की. स्मृति की इस मदद के लिए आशा भोंसले ने उनका शुक्रिया अदा किया. गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंची आशा भोंसले ने स्मृति संग अपनी एक तस्वीर को ट्विटर पर भी शेयर किया.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के बाद मैं भीड़ में बुरी तरह से फंस गई. स्मृति के अलावा किसी ने भी मदद के लिए अपना हाथ आगे नहीं बढ़ाया. मेरी उस स्थिति पर स्मृति की ही नजर पड़ी और बाद में उन्होंने इस बात का भी ख्याल रखा कि मैं सुरक्षित घर पहुंच सकूं. वह ख्याल रखतीं हैंऔर इसी के चलते उन्हें जीत हासिल हुई है.”

मालूम हो कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 58 मंत्रियों ने राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण की. इस शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने भारतीय सिनेमा, उद्योग, राजनीति और खेल जगत के तमाम दिग्गज पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: अमित शाह बने मोदी सरकार में नंबर 2, पढ़ें किसे मिला कौन सा मंत्रालय

Related Posts