फिर मददगार साबित हुईं सुषमा स्वराज, इस बार ब्लड डोनेट कर पहुंचाई मदद

प्रयागराज के रहने वाले शशांक मिश्रा ने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, सुषमा स्वराज को टैग करते हुए अपने बीमार रिश्तेदार के लिए खून की मांग की थी.

नई दिल्ली: अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लोगों की मदद करने को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर से वह अपने ऐसे ही मददगार व्यवहार को लेकर चर्चा में आई हैं. इस बार उन्होंने एक व्यक्ति को खून दिलवाकर मदद की है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले शशांक मिश्रा ने ट्विटर पर केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और सुषमा स्वराज को टैग करते हुए अपने बीमार रिश्तेदार के लिए खून की मांग की थी. उन्होंने मदद मांगते हुए ट्वीट किया, ‘हमें ओ पॉजिटिव ब्लड की जरूरत है. मेरे जीजा अरुण त्रिपाठी, प्रयागराज के नाजरेथ हॉस्पिटल में भर्ती हैं. क्या आप हमारी मदद कर सकते हैं.’

शशांक मिश्रा के इस ट्वीट के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी रिट्वीट कर उन्हें मदद का आश्वासन दिया. केंद्रीय मंत्री ने अपने जानने वाले एक शख्स का नाम भी शशांक को बताया. सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, ‘मैं प्रयागराज में प्रीति नागर को जानती हूं. उनका ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और वह हमारे परिवार की सदस्य हैं. वह आपकी मदद करेंगी. मेरा ऑफिस आपको उनका नंबर देगा. उनसे बात करें.’

बता दें कि शशांक बेंगलुरू में रहते हैं और उनके बीमार जीजा अरुण त्रिपाठी को छह यूनिट खून की जरूरत थी. विदेश मंत्री के ट्वीट के बाद पीड़ित अरुण की बेटी ने कहा कि सुषमा स्वराज का बयान आने के बाद उनकी उम्मीद और बढ़ गई है कि अब उनके पिता जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: अब खास कोड के जरिए मेनका गांधी ने दी वोटरों को धमकी, ABCD का किया जिक्र