पुलवामा में पुलिस स्टेशन के बाहर धमाका, 3 लोग घायल

एक अज्ञात हमलावर के ग्रेनेड फेंकने से ये धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि घटनास्थल पर खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए.
Pulwama, पुलवामा में पुलिस स्टेशन के बाहर धमाका, 3 लोग घायल

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपुरा में पुलिस स्टेशन के बाहर धमाका हुआ है. धमाके में 2 से 3 आम नागरिक घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात हमलावर के ग्रेनेड फेंकने से ये धमाका हुआ. धमाका इतना जोरदार था कि घटनास्थल पर खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए. फिलहाल सुरक्षाबल घटनास्थल पर तैनात कर दिए गए हैं.

बता दें कि पुलवामा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में पिछले वर्ष जवान औरंगजेब का अपहरण कर उसकी हत्या करने वाला एक आतंकवादी समेत तीन आतंकवादी मारे गए. इसके अलावा बारामूला में जवानों ने एक अन्य आतंकवादी को ढेर कर दिया.

44 राष्ट्रीय राइफल्स के जवान औरंगजेब का पुलवामा के कालामपोरा गांव में उनके निजी वाहन से 14 जून को अपहरण कर लिया गया था. वह तभी पुंछ जिले में अपने परिवार के साथ मिलकर ईद मनाने जा रहे थे. उनका गोली से छलनी शरीर अगले दिन पुलवामा के गुसू गांव में प्राप्त हुआ था.

पंजगाम गांव में शुक्रवार देर रात शुरू हुए मुठभेड़ के बाद शनिवार तड़के हिजबुल के तीन आतंकवादी मारे गए. शौकत अहमद डार के अलावा इन आतंकवादियों की पहचान इरफान अहमद और मुजफ्फर अहमद के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Election Results 2019: देश में नरेंद्र मोदी की ‘सुनामी’, 345+ सीटों पर आगे चल रहा NDA

रुझानों में BJP की भारी बढ़त के बाद पीएम मोदी की मां ने ऐसे किया जनता का आभार, देखिए VIDEO

मुंबई नॉर्थ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला ने ईवीएम को ठहराया गलत

Related Posts