फोन पर बात करना पड़ा महंगा, नहर में बही कार, पति-पत्नी की मौत

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थर पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और स्थानीय लोगों के सहारे कार को बाहर निकाला.
husband and wife were killed, फोन पर बात करना पड़ा महंगा, नहर में बही कार, पति-पत्नी की मौत

तेलंगाना के करीमनगर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां बाहरी इलाके में स्थित काकातिया नहर के पानी में कार बह जाने से उसमें सवार पति और पत्नी दोनों की मौत हो गई.

बताया जा रहा कि पेद्दापल्ली जिले के सुल्तानाबाद के रहने वाले मचरला श्रीनिवास और उनकी पत्नी स्वरूपा काकातिया नहर के पास मछलियां खरीदने गए थे, खरीदने के बाद कार को पीछे लेकर वापस लेते वक्त संतुलन खो गया और तेजी से नहर की तरफ फिसलते चला गया. श्रीनिवास कार को रोक नहीं पाया.

कहा जा है कि जब श्रीनिवास कार को वापस मोड़ रहा था, उस समय फोन में बात कर रहा था, जिसकी वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया. एक छोटी सी नादानी के चलते पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थर पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और स्थानीय लोगों के सहारे कार को बाहर निकाला. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कार में फंसे पति और पत्नी दोनों की मौत हो गई थी. उन्हें पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

श्रीनिवास एक कपड़े की दुकान चलाता था. किसी काम से अपने पत्नी के साथ करीमनगर आया हुआ था वापस लौटते समय मछली खरीदने नहर के पास गया था. हादसे का शिकार हो गया, कार चलाते समय फोन से बात करना भारी पड़ गया.

Related Posts