सुबह पति ने मेट्रो के सामने कूद दी जान, शाम को पत्नी ने मासूम बच्ची के साथ की आत्महत्या

जेपी पवेलियन कोर्ट, सेक्टर 128 में रहते थे. वह गोल्डन टिप्स चाय कंपनी, गोविन्दपुरी, निकट कालका जी मन्दिर, नई दिल्ली में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे.
metro wife and daughter, सुबह पति ने मेट्रो के सामने कूद दी जान, शाम को पत्नी ने मासूम बच्ची के साथ की आत्महत्या

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 128 जेपी पवेलियन कोर्ट निवासी एक कंपनी के जनरल मैनेजर ने शुक्रवार सुबह साढ़े 11 बजे दिल्ली के जवाहर लाल मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पति की हत्या के बाद पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची के साथ आत्महत्या कर ली.

खबर के मुताबिक पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची को भी मार डाला. पति की मौत के बाद शुक्रवार देर शाम पत्नी (शिवरंजनी) ने भी अपनी पांच वर्ष की बच्ची (ज्याश्रिता) के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर की आत्महत्या कर ली. पूरा परिवार सेक्टर 128 के जेपी पवेलियन कोर्ट,टावर 8 फ्लेट नम्बर 701 में रहता है. पत्नी ने बच्ची के साथ यहीं पर सुसाइड की.

पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची. वहां से शाम 7:30 बजे सेक्टर 128 घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी 5 वर्षीय बेटी जयश्रीता के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है. थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी.

जेपी पवेलियन कोर्ट, सेक्टर 128 में रहते थे. वह गोल्डन टिप्स चाय कंपनी, गोविन्दपुरी, निकट कालका जी मन्दिर, नई दिल्ली में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे. भरत इससे पहले नेपाल में नोकरी कर रहे थे. वह सेक्टर 128 में किराए पर रह रहे थे. इससे पहले नेपाल की एक कंपनी में जॉब कर रहे थे. आत्महत्या की वजह फिलहाल अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

Related Posts