प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ, झाडू-चप्पलों से की धुनाई

जानकारी के मुताबिक गोपाल नामक व्यक्ति का विवाह सात साल पहले इस्तर एंजिल के साथ हुआ था. दो बच्चे पैदा होने के बाद गोपाल पत्नी एंजिल से दूर रहने लगा. बाद में वह एक दूसरी युवती के साथ अवैध संबंध करता रंगे हाथ पकड़ा गया.

एक महिला ने अपनी और बच्चों की अनदेखी कर दूसरी युवती के साथ अवैध संबंध कायम करने वाले पति की चप्पल और झाडू से जमकर धुनाई की. महिला ने पति को प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथ पकड़ा था. जिसके बाद महिला ने वहीं पर पति की धुनाई कर दी.

घटना हैदराबाद के अलवाल स्थित सुभाष नगर में शनिवार की घटी. जानकारी के मुताबिक गोपाल नामक व्यक्ति का विवाह सात साल पहले इस्तर एंजिल के साथ हुआ था. दो बच्चे पैदा होने के बाद गोपाल पत्नी एंजिल से दूर रहने लगा. बाद में वह एक दूसरी युवती के साथ अवैध संबंध करता रंगे हाथ पकड़ा गया. पत्नी और बच्चों की अनदेखी करने लगा.

इस बीच, इस्तर एंजिल को पता चला कि पति अपनी प्रेमिका के साथ एक मकान में है. एंजिल तुरंत परिजनों के साथ वहां पहुंच गई और पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. इस्तर के साथ उसके परिवार वाले भी गोपाल और उसकी प्रेमिका की जमकर पिटाई कर दी.