हैदराबाद: पानी के तेज बहाव में बह गए 2 शख्स, मलबे में फंसा मिला शव

तेलंगाना (Telangana) के लश्करगुड़ा गांव के निकट पानी के तेज बहाव में एक कार में सवार दो लोग बह गए. दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया है.

तेलंगाना (Telangana) के लश्करगुड़ा गांव के निकट पानी के तेज बहाव में एक कार में सवार दो लोग बह गए. दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया है. तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में पिछले तीन दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से सभी जलाशय भर गए थे, इसलिए जलाशयों का पानी छोड़ा जा रहा था, पानी छोड़े जाने के बाद से ही नदी-नहर सब कुछ उफान पर आ गए थे. पानी का बहाव इतना तेज था कि सड़क और पुल के ऊपर से पानी बहने लगा था. पुल के ऊपर से पानी के बहने की वजह से गाड़ियों की आवाजाही में काफी दिक्कतें हो रही थी.

ये भी पढ़ें: ‘अनलॉक’ के कुछ महीने बाद ही धूल, जहरीली गैस से ढक गया ताजमहल

जानकारी के मुताबिक, उस कार में वेंकटेश गौड़ और पी राघवेंद्र नाम के दो व्यक्ति सवार थे. पानी के तेज बहाव के चलते कार ने अपना संतुलन खो दिया और बहती हुई काफी दूर तक चली गई, जब कार में सवार दोनों व्यक्तियों की तलाश शुरु हुई,  तब कार एक जगह झाड़ियों में लटकी हुई दिखाई दी, मगर दोनों व्यक्ति कार में नहीं थे. कार में दोनों व्यक्तियों के न मिलने के बाद पुलिस ने दोनों लापता व्यक्तियों को काफी देर तक तलाशा, लेकिन उन्हें खोजा नहीं जा सका, फिर एनडीआरएफ टीम को बचाव कार्य में उतारा गया, उसके बावजूद दोनों लापता व्यक्तियों का कोई सुराग नहीं मिला.

पानी का तेज बहाव जब थोड़ा कम हुआ तब बुधवार के दोपहर को 3 किमी दूर वेंकटेश गौड़ का शव नहर के किनारे मलबे में फंसा मिला, लापता राघवेंद्र की पुलिस और स्थानीय लोगों ने काफी तलाश की, जिसके बाद अगले दिन बृहस्पतिवार सुबह राघवेंद्र का शव सागर पम्प ब्रीज के नीचे मलबे में फंसा हुआ मिला.

ये भी पढ़ें: सैलरी नहीं मिलने से गुस्साए हिंदू राव हॉस्पिटल के डॉक्टर-कर्मचारी, कल जंतर-मंतर करेंगे प्रदर्शन

Related Posts