VIDEO: ऐसे भी होते हैं पुलिसवाले, बुजुर्ग के पैर में था प्लास्टर तो कंधे पर उठाकर पानी से निकाला

ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर ने नागामल्लू ने ऐसे व्यक्ति को सहारा दिया जिसके पांव में प्लास्टर बंधा था.

हैदराबाद के पुलिस जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग पुलिस जवान की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल हैदराबाद में भारी बारिश की वजह से कई इलाकों में पानी भर गया. इस वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

शहर के एलबी नगर में भी घुटने-घुटने तक पानी भरा हुआ था. एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर ने ऐसे व्यक्ति को सहारा दिया जिसके पांव में प्लास्टर बंधा था. ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर का नाम ए नागामल्लू है. इन्होंने एक ऐसे व्यक्ति की मदद की जिसके पांव में प्लास्टर बंधा था और वह चलने में असमर्थ था.

ये है पूरा मामला

शुक्रवार दोपहर को एलबी नगर सागर रिंग रोड के पास हुई तेज बारिश के कारण पानी भर गया था. वहीं पर यातायात पुलिस इंस्पेक्टर नागामल्लू ड्यूटी कर रहे थे.

इसी दौरान सागर रिंग रोड पर पानी भर जाने के कारण वाहन चालकों के अलावा पैदल चलने वालों को भी काफी परेशानी हो रही थी. ऐसे हालत में एक व्यक्ति जिसके पैर पर प्लास्टर चढ़ा हुआ था वह सड़क पार करते समय बीच में ही फंस गया.

एक पैर पर प्लास्टर होने के कारण वह ठीक से चल नहीं पा रहा था. कुछ ही दूरी पर ड्यूटी कर रहे हैं यातायात पुलिस इंस्पेक्टर नागामल्लू की नजर उस दिव्यांग पर पड़ी. नागामल्लू तुरंत उसके पास पहुंच गए और दिव्यांग को अपनी पीठ पर लादकर उसे सड़क पार करवाई.

पुलिस जवान ने इस काम को करके मानवता की मिसाल पेश करने के साथ लोगों में पुलिस के प्रति बनी रौब वाली छवि को दूर किया है.

इससे पहले भी देशभर में बाढ़ के हालात के दौरान NDRF, नौसेना के जवानों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों को मौत के मुंह से निकाल नई जिंदगी दी. जवानों के साहस भरे काम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिनकी लोगों ने खूब तारीफ की.

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस को रास्ता नहीं देने पर लगेगा दस हजार रुपये का जुर्माना, जानिए ट्रैफिक के नए नियम

ये भी पढ़ें- मुस्लिमों को निशाना बनाने के लिए भारत ने किया कश्मीर का विलय, बोले इमरान खान