हैदराबाद: टैंकर में पीने का पानी भरते समय ड्राइवर ने धोए पैर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

सड़क से गुजर रहे एक युवक ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे जल विभाग के डिवीजन मैनेजर श्रीनिवास को भेज दिया. उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए टैंकर को खाली करवाया और उस ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया.
Hyderabad tanker driver washes feet, हैदराबाद: टैंकर में पीने का पानी भरते समय ड्राइवर ने धोए पैर, पुलिस ने दर्ज किया मामला

हैदराबाद (Hyderabad) के मुसापेट इलाके में गुरुवार को ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. दरअसल, टैंकर से पीने के पानी की सप्लाई करने वाले एक ड्राइवर ने फिलिंग पॉइंट से पानी भरते समय उसी पानी में अपने पैर धो दिए. जबकि इस पानी का उपयोग पीने के लिए किया जाना था.

सड़क से गुजर रहे एक युवक ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे जल विभाग के डिवीजन मैनेजर श्रीनिवास को भेजा. उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए टैंकर को खाली करवाया और उस विजय नाम के ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया.

वहीं इस मामले की कुकटपल्ली पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने धारा 270 और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर लक्ष्मीनारायण रेड्डी के मुताबिक फिलहाल ड्राइवर फरार है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts