हैदराबाद एनकाउंटर पर संजय मांजरेकर ने लिखा- पब्लिक सब जानती है! लोग करने लगे ट्रोल

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने लिखा, "किशोर कुमार का एक मशहूर गाना है, 'ये पब्लिक है ये सब जानती है.' पब्लिक इतनी नौसिखिया नहीं है."

हैदराबाद एनकाउंटर पर समाज के हर तबके से प्रतिक्रिया आ रही है. पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इसपर रहस्‍यमयी ट्वीट किया है. उन्‍होंने लिखा, “किशोर कुमार का एक मशहूर गाना है, ‘ये पब्लिक है ये सब जानती है.’ पब्लिक इतनी नौसिखिया नहीं है.” मांजरेकर के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनकी खिंचाई कर दी.

एक यूजर ने लिखा, “कुछ ऐसा ही आपकी कमेंट्री के लिए कहा जा सकता है.” रितेश नाम के शख्‍स ने कहा, “पूरी पब्लिक को पता है कि आपकी कमेंट्री कचरा है.” बहुत सारे यूजर्स ने मांजरेकर की कमेंट्री की खूब आलोचना की. देखें ट्वीट्स

हैदराबाद एनकाउंटर की जांच अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) कर रहा है. 27 नवंबर को एक वेटरनरी डॉक्‍टर की गैंगरेप के बाद हत्या के चारों आरोपी शादनगर में शुक्रवार तड़के पुलिस मुठभेड़ में मारे गए थे.

रंगारेड्डी जिले में शादनगर के पास मुठभेड़ में चारों आरोपियों को मार गिराया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए और उनपर फायरिंग करने लगे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में चारों को मार गिराया गया.

मुठभेड़ में मारे गए चार अभियुक्तों की पहचान लॉरी चालक मोहम्मद आरिफ (26) और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु (20) और लॉरी क्लीनर जोलू शिवा (20) और जोलू नवीन (20) के रूप में हुई है. सभी तेलंगाना के नारायणपेट जिले के रहने वाले थे.

ये भी पढ़ें

पुलिस साथ देती तो ऐसा नहीं होता, उन्‍नाव रेप पीड़‍िता की बहन और बुआ ने सुनाई आपबीती

उन्नाव केस : दबंगई और पुलिस की लापरवाही के बावजूद पीड़‍िता की हिम्‍मत नहीं टूटी, वकील ने खोले राज