हैदराबाद: लॉकडाउन के बीच पुलिस से बचकर घर जा रहे थे मजदूर, सड़क हादसे में 5 की मौत, 6 घायल

कर्नाटक (Karnatka) के रायचूर जिले के रहने वाले करीब 30 दिहाड़ी मजदूर तेलंगाना के सूर्यापेट में काम करने आये थे. ये सभी पुलिस बचकर आधी रात को एक बोलेरो कैपर से रायचूर अपने घर जा रहे थे.

  • Noor Mohammed
  • Publish Date - 4:13 am, Sat, 28 March 20
dnd flyover accident
File Pic

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए देश में 21 दिन तक लॉकडाउन है. जिसकी वजह जो लोग जहां थे वहीं रह गए हैं. दिहाड़ी मजदूरों को काम मिलना बंद हो गया है जिससे मजदूर चोरी छिपे अपने राज्य और अपने गांव लौट रहे हैं.

देखिए #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

कर्नाटक के रायचूर जिले के रहने वाले करीब 30 दिहाड़ी मजदूर तेलंगाना के सूर्यापेट में काम करने आये थे. वे भी चोरी छिपे आधी रात को एक बोलेरो कैपर से रायचूर अपने घर जा रहे थे.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हैदराबाद के बाहरी इलाके के आउटर रिंग रोड में एक ट्रक पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे घटनास्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.बाकी लोगों को मामूली चोटें आई है.

देखिए फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक आमों से भरा ट्रक बहुत तेज रफ्तार से जा रहा था. वह अचानक डिस्बैलेंस हो गया और बोलेरो कैपर को जबरदस्त टक्कर मारी दी. उस समय कैपर में करीब 30 लोग सवार थे. ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया और घायलों को ओस्मानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे