हैदराबाद: कहर बनकर आई बाढ़, एक परिवार के 9 लोग बहे, चार की मौत, चार लापता, एक की बची जान

हैदराबाद के फलकनामा इलाके के अलजुबैल कॉलोनी में बुधवार बाढ़ के रूप में आई भारी तबाही ने एक पूरा परिवार खत्म हो गया. एक परिवार के 9 लोग पानी की तेज बहाव में बह गए. अभी तक एक ही व्यक्ति इसमें बच पाया है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 11:05 pm, Thu, 15 October 20
हैदराबाद बाढ़ (FILE)

हैदराबाद में अचानक आई बाढ़ सब के लिए कहर बन कर बरपी है. इस भयावह बाढ़ में एक ही परिवार के 9 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए. सिर्फ एक ही व्यक्ति सुरक्षित बाहर निकला, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद के फलकनामा इलाके के अलजुबैल कॉलोनी में बुधवार बाढ़ के रूप में आई भारी तबाही ने एक पूरा परिवार खत्म हो गया. एक परिवार के 9 लोग पानी की तेज बहाव में बह गए. अभी तक एक ही व्यक्ति इसमें बच पाया है.

हैदराबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति पानी के तेज बहाव में बह जा रहा था, जिसे सारे देश ने देखा. वह व्यक्ति अभी सुरक्षित है, उस व्यक्ति नाम मोहम्मद अब्दुल ताहिर कुरैशी है. वह बुरी तरह घायल है. काफी दूर फलकनामा तक पानी में बह गया था, किसी तरह खुद को बचा लिया.

सुरक्षित जगह जाने की कोशिश में डूबे

वह खुद तो बच गया मगर उसका पूरा परिवार इस बाढ़ में तबाह हो गया. उनके साथ उनके परिवार के कुल 9 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए थे. भारी बारिश की वजह से पल्ले चेरुवु (तालाब) का किनारा टूटने से अचानक आई बाढ़ के पानी की तेज बहाव की वजह से उनकी मकान की दीवार टूट गई थी, जिसकी वजह से उस परिवार के 9 लोग किसी सुरक्षित जगह जाने की कोशिश कर रहे थे, मगर पानी की तेज बहाव में खुद को बचा नहीं सके, सभी बह गए.

ताहिर कुरैशी किसी तरह खुद को बचा लिया, मगर बाकि के लापता 8 लोगों में से 4 लोगों का शव बरामाद हुआ है. वह सरकार से मदद मांग रहा है कि उनके परिवार के बाकि के 4 लोगों को ढूंढने में मदद करें. ताहिर कुरैशी ने अपने परिवार का चार सदस्यों के पार्थिव शरीर को एक साथ दफनाया, मानो उनपर दुःखों का पहाड़ एक साथ टूट पड़ा हो.

हैदराबाद: भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात, कई इलाकों में सेना ने किया रेस्क्यू