Exclusive: पेट्रोल पंप का CCTV फुटेज, जहां दिशा की लाश जलाने के लिए पेट्रोल खरीदने गए थे आरोपी

इस सीसीटीवी फुटेज ने हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर मामले को सुलझाने में पुलिस की काफी मदद की. मामले में पुलिस के हाथ लगा यह पहला बड़ा सबूत था.

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर मामले में टीवी9 भारतवर्ष के हाथ बड़ा सुराग लगा है. उस पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें रेप और हत्या के आरोपी जोलु शिवा को देखा जा सकता है. जोलु शिवा रात में 12:56 बजे यहां पर पेट्रोल खरीदने के लिए आया था. आरोपी रेप पीड़िता दिशा को जलाने के लिए पेट्रोल खरीदने आया था.

पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी नइमुद्दीन ने खुले में पेट्रोल देने से इनकार कर दिया. इसके बाद जोलु ने दूसरे पेट्रोल पंप का रुख किया. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने हाथ में पानी की खाली बोतल लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचा है. वह कुछ समय तक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से बात करता नजर आ रहा है.


इस सीसीटीवी फुटेज ने मामले को सुलझाने में पुलिस की काफी मदद की. हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर मामले में पुलिस के हाथ लगा यह पहला बड़ा सबूत था. पुलिस इस सुराग के जरिए चारों आरोपियों तक पहुंच पाई. पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने भी इस मामले में कई अहम जानकारियां दीं.

बता दें कि इस मामले के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ में मार गिराया. हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर शादनगर के पास चटनपल्ली में पुलिस से कथित तौर पर हथियार छीनने की कोशिश के बाद भाग रहे आरोपियों को मार गिराया.

ये भी पढ़ें-

उन्नाव पीड़िता के दोषियों को सीधा फांसी पर लटका दो, 10 दिन के अंदर हो फैसला: मनोज तिवारी

कोर्ट में पेशी के दौरान रेप के आरोपी पर फूटा वकीलों का गुस्सा, पुलिस कस्टडी में की धुनाई

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले CJI बोबडे- बदले से न्याय अपना चरित्र खो देता है