हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के पिता बोले- बढ़ रहा अत्याचार, कानून बने सख्त, दोषियों को दें फांसी

पीड़िता के पिता ने कहा, "सरकार जब कानून को लागू नहीं करती है तो जनता कानून को हाथ में ले लेती है. ऐसा न हो, इसकी जिम्मेदारी सरकार की है."

हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ रेप और मर्डर की घटना के बाद से पूरा देश रोष में है. सड़क से लेकर संसद तक इस मामले की गूंज सुनाई दे रही है. लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं. टीवी9 भारतवर्ष ने इस मामले पर पीड़िता के माता-पिता से खास बातचीत की.

पीड़िता के पिता ने कहा, “दोषियों को फांसी होनी चाहिए. यही हमारे लिए न्याय होगा. कानून बना है लेकिन लागू नहीं हो रहा है. निर्भया केस में पांच से छह साल हो गए हैं लेकिन दोषियों को अभी तक फांसी नहीं हुई है. अत्याचार बढ़ता जा रहा है. सरकार को सोचना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि परसों गृहमंत्री आए थे. मैंने उनसे कहा कि कानून को सख्त किया जाए. इस पर उन्होंने कहा कि हम उसी काम में लगे हुए हैं.

पीड़िता के पिता ने कहा, “पुलिस को हेल्पलाइन नंबर 100 को लेकर जागरूकता फैलानी चाहिए. बहुत सारे लोगों को इस नंबर के बारे में नहीं मालूम है. हमने पुलिस में अपनी बच्ची के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस सीसीटीवी कैमरा देखती रही. बच्ची को ढूंढ़ने नहीं गए. इस दौरान अहम समय बर्बाद हो गया. पुलिस को छह-सात टीमें लगाकर मेरी बच्ची को ढूंढ़ना चाहिए था.”

उन्होंने कहा कि ‘अत्याचार बढ़ता जा रहा है. कम नहीं हो रहा. कानून को सख्त किए जाने की जरूरत है. सरकार को इस बारे में सोचना चाहिए और जल्द से जल्द दोषियों को फांसी होनी चाहिए. सरकार जब कानून को लागू नहीं करती है तो जनता कानून को हाथ में ले लेती है. ऐसा न हो, इसकी जिम्मेदारी सरकार की है.’

ये भी पढ़ें-

फेसबुक पर हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ की अश्लील टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शर्मनाक: पहले लूटपाट फिर गैंगरेप उसके बाद 65 साल की महिला को उतारा मौत के घाट

टूरिस्ट वीजा पर भारत आकर पुलिसवाले बन लूटपाट करते थे ईरानी लुटेरे, चढ़े पुलिस के हत्थे