हैदराबाद: खेलते-खेलते नाले में गिरी 12 साल की बच्ची, तालाब में मिला शव

एक 12 साल की बच्ची का शव (Dead Body) नाले से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्ची साइकिल से खेलते-खेलते अचानक नाले में गिर गई. हैरानी की बात यह है कि किसी को इस घटना का पता ही नहीं चला और लड़की नाले के पानी के बहाव के साथ बहती चली गई

हैदराबाद के नेरेडमेट पुलिस स्टेशन इलाके से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक 12 साल की बच्ची का शव नाले से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि बच्ची साइकिल से खेलते-खेलते अचानक नाले में गिर गई. हैरानी की बात यह है कि किसी को इस घटना का पता ही नहीं चला और लड़की नाले के पानी के बहाव के साथ बहती चली गई. बच्ची का नाम सुमेधा है, वह संतोषीमाता नगर कॉलोनी की रहने वाली है..

खबर के मुताबिक सुमेधा अचानक घर के बाहर से खेलते- खेलते गायब हो गई थी. जब बच्ची की मां उसे ढूंढने निकली, तो दूसरे बच्चों से पता चला कि सुमेधा अपनी साइकिल समेत नाले में गिर गई थी और गली के आखिरी तक उसे बहते हुए देखा गया था.\

तालाब में मिला 12 साल की बच्ची का शव

घटना की जानकारी मिलते ही सुमेधा के परिवार ने उसे स्कूल समेत पूरे इलाके में ढूंढने की बहुत कोशिश की, लेकिन बच्ची का कहीं पता नहीं चला. थक हारकर परिवार ने पुलिस स्टेशन में सुमेधा के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस और जीएचएमसी के कर्मचारियों ने सर्च ऑपरेशन चलाया, घर से करीब दो किमी दूर एक बड़े तालाब में सुमेधा का शव बरामद किया गया.

पुलिस को शक है कि भारी बारिश की वजह से नाले ऊपर तक भरे हुए थे, शायद सुमेधा उसी नाले में गिरी होगी और पानी के तेज बहाव में बहते हुए तालाब तक पहुंच गई होगी. बतादें कि दो दिन से हैदराबाद में तेज बारिश हो रही थी जिससे ज्यादातर इलाकों में पानी भर गया था.

Related Posts