VIDEO: भारतीय वायुसेना को मिला ऐसा ‘फौलादी’, जंग के मैदान में मचा देगा तबाही

भारतीय वायुसेना के बेड़े में एक ऐसा फौलादी शामिल हुआ है, जिसने लादेन को मौत के घाट उतारा, जिसने अफगानिस्तान में आतंकियों को दौड़ा-दौड़ा के मारा.

प्रधानमंत्री मोदी का जंग वाला ‘चक्रव्यूह’ रेडी हो चुका है, क्योंकि भारतीय वायुसेना के बेड़े में एक ऐसा फौलादी शामिल हुआ है, जिसने लादेन को मौत के घाट उतारा, जिसने अफगानिस्तान में आतंकियों को दौड़ा-दौड़ा के मारा, इस जंगबाज का बारूदी ट्रेलर तबाही मचा देता है, युद्ध के मैदान में ये लड़ाका सनसनी फैला देता है. हिंदुस्तान की इस किलर मशीन से पाकिस्तान और चीन कांप उठेगा.

जैसे ही अपाचे के 8 हेलीकॉप्टर पठानकोट एयरबेस पर पहुंचे, वायु सेना प्रमुख धनोवा अधिकारियों के साथ अपाचे को देखने पहुंचे . सबसे पहले पुजारी ने अपाचे हेलीकॉप्टर की पूरे विधि विधान से पूजा की, नारियल फोड़ा, अपाचे हेलीकॉप्टर को तिलक लगाया. इसके बाद अमेरिकी कंपनी ने बोइंग के अधिकारियों ने वायुसेना चीफ को अपाचे हेलीकॉप्टर की चाबी सौपी. इस तरह वायुसेना को अपना फौलाद मिल गया. बड़े से बड़े टैंक को नेस्तानाबूत कर देगा, एक बार में 1200 राउंड गोलियां दागना, मतबल ये कि इधर बटन दबा और ये किलर मशीन सबकुछ तबाह कर देगी.

ये भी पढ़ें

जब बात हो देश के आन-बान-शान की तो छाती चौड़ी करना लाजिमी है

दुश्मनों के होश उड़ाने वाले 8 अपाचे हेलिकॉप्टर वायुसेना में शामिल, ये हैं खूबियां