विंग कमांडर अभिनंदन यूनिट में लौटे, साथियों के साथ मस्ती का वीडियो आया सामने

फरवरी में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ी तनातनी के बाद भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को खदेड़ते हुए अभिनंदन पाकिस्तानी सीमा में घुस गए थे.

कश्मीर: पाकिस्तान का लड़ाकू विमान F-16 मार गिराने के बाद देश के हीरो बने इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान अब चुस्त और तंदुरुस्त हैं. अभिनंदन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वे अब बिलकुल स्वस्थ हैं.

फरवरी में हुए पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ी तनातनी के बाद भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को खदेड़ते हुए अभिनंदन पाकिस्तानी सीमा में घुस गए थे, जिसके बाद पड़ोसी मुल्क ने उन्हें बंधक बना लिया था.  कुछ समय बाद अभिनंदन को रिहा कर दिया गया था और वहां से आने के बाद उन्होंने बताया था कि पाकिस्तानी में उनके साथ काफी अत्याचार हुआ था.

अभिनंदन अब अपनी यूनिट में वापस लौट आए हैं. अभिनंदन का जो ताजा वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वे इंडियन एयरफोर्स के अपने साथियों और कुछ आर्मी अधिकारियों के साथ हैं, जो कि उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवा रहे हैं. इसके साथ ही अभिनंदन उन लोगों में भी शामिल होते हैं, जो कि भारत माता की जय के नारे लगा रहे हैं.

इस छोटे से वीडियो में अभिनंदन एक स्पीच भी दे रहे हैं. उन्होंने अपने साथियों से कहा, “ये फोटो आपके लिए नहीं है बल्कि आपके परिवार के लिए है, क्योंकि मैं उनसे नहीं मिल सकता हूं. मैं उनकी और कई लोगों की प्रार्थना के कारण अब बिलकुल स्वस्थ हूं. ये फोटो सिर्फ आपके परिवार के लिए हैं.”