पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक, अमित शाह ने यूं दी टीम इंडिया को बधाई

रणवीर कपूर, सैफ अली खान जैसी बड़ी हस्तियां भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को देखने के लिए मैनचेस्टर जा पहुंची.

नई दिल्ली: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया आईसीसी विश्व कप-2019 का बहुप्रतिक्षित मुकाबले काफी रोमांच भरा रहा. भारत और पाकिस्तान के फैन्स ने अपनी-अपनी टीम का बहुत ही जोर शोर के साथ जोश बढ़ाया.

वहीं इस मैच को देखने के लिए कई सेलिब्रिटीज़ भी मैनचेस्टर के स्टेडियम पहुंचे. अब जब भारत इस महामुकाबले में जीत हासिल कर चुका है तो देश की बड़ी हस्तियां टीम इंडिया को अपने-अपने स्टाइल में बधाई दे रही हैं. इन हस्तियों में गृह मंत्री अमित शाह भी शामिल हैं.

अमित शाह ने टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “टीम इंडिया के द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक जैसा रहा. शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई. सभी भारतीय गर्व महसूस कर रहे हैं और इस प्रभावशाली जीत का जश्न मना रहे हैं.”

अभिनेता सलमान खान ने लिखा, “भारत की तरफ से टीम भारत को बधाई.”

अनुपम खेर ने लिखा, “मुझे एक फीलिंग आ रही है कि आज पड़ोस में बहुत टीवी टूटने वाले हैं.”

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका कर चुके अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने लिखा, “ये सात जन्मों का रिश्ता अटूट है. आज सातवां फेरा भी पूरा हुआ. पाकिस्तान तुम यूं ही हारता रहना. वर्ल्ड कप में भारत से लगातार सातवीं हार. मेन इन ब्लू को बधाई. हमारे झंडे को ऊंचा रखे रखने के लिए बधाई, गर्व है, जय हिंद.”

इसी तरह कई नामी हस्तियों ने भारतीय क्रिकेट टीम को उनकी जीत पर बधाई दीं.