भारत-पाक मैच से पहले छिड़ा विज्ञापन युद्ध, सानिया मिर्जा ने गुस्से में कह दी ये बात

भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों ने अपनी-अपनी टीम के समर्थन में विज्ञापन बनाया है. मैच से एक हफ्ते पहले प्रमोशनल विज्ञापन वार शुरू हो चुका है. इस महासंग्राम को लेकर दोनों देशों में कई एड भी वारयल हो रहे हैं.
sania mirza tweet on advertisement, भारत-पाक मैच से पहले छिड़ा विज्ञापन युद्ध, सानिया मिर्जा ने गुस्से में कह दी ये बात

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर विज्ञापन शुरू हो गया है. इस बीच मैच के प्रमोशन को लेकर भी कई वीडियो और एड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वर्ल्ड कप के फाइनल से ज्यादा भारत-पाकिस्तान मैच का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

रविवार 16 जून को को मैनचेस्टर में दो प्रतिद्वंदी टीमों का आमना-सामना होना है. ऐसे में कह सकते हैं कि हमेशा की तरह भारत और पाकिस्तान का ये वर्ल्ड कप मैच रोमांचक होने वाला है. मैच से एक हफ्ते पहले प्रमोशनल विज्ञापन वार शुरू हो चुका है. इस महासंग्राम को लेकर दोनों देशों में कई एड भी वारयल हो रहे हैं.

sania mirza tweet on advertisement, भारत-पाक मैच से पहले छिड़ा विज्ञापन युद्ध, सानिया मिर्जा ने गुस्से में कह दी ये बात

भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों ने अपनी-अपनी टीम के समर्थन में विज्ञापन बनाया है. अब इस विज्ञापन वार पर भारत की टेनिस स्टार और पाकिस्तानी प्लेयर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने दोनों देशों के विज्ञापन बनाने वाले और इस पर चीयर करने वाले लोगों को सलाह दे डाली है.

दरअसल, इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के हाई वोल्टेज क्लैश को लेकर वर्ल्ड कप 2019 के ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स ने एक एड जारी किया है. इस एड को सीधा फादर्स डे से जोड़ दिया है. इस एड में भारत को पाकिस्तान के बाप के रूप में दिखाया जा रहा है. उधर, पाकिस्तान ने भारत को चिढ़ाने के इरादे से वहां भी एक विज्ञापन तैयार किया है, जो इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन का मजाक उड़ा रहा है.

सानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है,”बॉर्डर के दोनों तरफ बेकार के विज्ञापन चलाए जा रहे हैं. यह निहायत ही भद्दे हैं. आप लोगों से विनती है कि भगवान के लिए इसे एक क्रिकेट मैच ही रहने दें. आपको इस तरह के बकवास के साथ हाइप बनाने या मैच का प्रचार करने की कोई जरूरत नहीं है. यह सिर्फ क्रिकेट है.

ये भी पढ़ें- Live Update साइक्लोन वायु: NDRF ने खाली कराए समुद्र तट, मोदी बोले- केंद्र बनाए हुए है नजर

ये भी पढ़ें- GRP ने शामली ट्रेन हादसा कवर करने गए पत्रकार को बुरी तरह पीटा, कपड़े उतरवा पेशाब पिलाया

Related Posts