मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगा: गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बताएं पांच साल में क्या किया है.
I'll quit jalebis says Gautam Gambhir, मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगा: गौतम गंभीर

दिल्ली के दरियागंज से सांसद गौतम गंभीर प्रदूषण पर बुलाई गई संसदीय समिति की बैठक से नदारद रहने के कारण घिर गए. इंदौर में उनकी जलेबी खाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. अब उन्होंने पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली की अनदेखी करने का आरोप लगाया है.

गौतम गंभीर ने कहा ‘मेरे जलेबी खाने से उनको इतनी प्रॉब्लम है. अगर मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो मैं कभी भी जलेबी नहीं खाऊंगा लेकिन अरविंद केजरीवाल बताएं कि उन्होंने 5 साल में क्या काम किया है.’

केजरीवाल सरकार के निशाने पर आने के बाद बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा ‘मैं पिछले पांच महीने से सांसद हूं. पर्यावरण के लिए काफी कुछ किया है. यही सवाल मुख्यमंत्री जी से पूछिए कि उन्होंने पांच साल में क्या किया, प्रदूषण कम करने के लिए कौन से उपकरण खरीदे?’ गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए ट्वीट किया- जल या जलेबी?

प्रदूषण पर बुलाई गई बैठक में शामिल न होने का कारण बताते हुए गौतम गंभीर ने कहा- 11 तारीख को मेरे पास मेल आया था इसलिए मैं बैठक में शामिल नहीं हो सका. मेरा क्रिकेट करार सांसद बनने से पहले का है इसी वजह से मुझे जाना पड़ा. बैठक के बारे में मैंने पहले से बता दिया था कि मैं नहीं आ पाऊंगा.

ये भी पढ़ें:

Related Posts