‘PoK में बालाकोट से बड़ी कार्रवाई की तैयारी में भारत’, इमरान की धमकी- पाक फौज जंग के लिए तैयार

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इमरान की पूरी तकरीर कश्मीर के इर्द गिर्द घूम रही थी. इमरान ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 370 हटाकर कश्मीर को आजादी की तरफ धकेल दिया है.

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने दावा किया है कि भारत पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (जिसे पाकिस्तान आजाद कश्मीर कहता है) में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है. इमरान ने धमकी भरे लहजे में कहा कि वो ईंट का जवाब पत्थर से देंगे और पाकिस्तानी फौज जंग ( War with India) के लिए तैयार है.

इमरान खान ने जंग की धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तानी फौज पूरी तरह तैयार है. उन्होंने कहा, ” हम पूरी तैयारी कर रहे हैं. तैयारी है. ये जो जंग होगी. हम दुनिया को बार बार मैसेज दे रहे हैं. आप जिम्मेदार होंगे. आपका काम था जंगे रोकना. यूनाईटेड नेशंस क्यों बनी. इनका काम था जंग रोकना. सुरक्षा परिषद के 11 प्रस्तावों में कमजोर का साथ देना शामिल था. उनको भी मेरा पैगाम है. ये सिर्फ कश्मीर या पाकिस्तान के लोग आपकी ओऱ नहीं देख रहे. सवा अरब मुसलमान आपकी तरफ देख रहे हैं.”

इमरान ने कहा, “लीडरशिप को अलहदा छोड़ें लेकिन जो आवाम है वो तो उनका दिल तो कश्मीरियों के साथ धड़क रहा है.”

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इमरान की पूरी तकरीर कश्मीर के इर्द गिर्द घूम रही थी. इमरान ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 370 हटाकर कश्मीर को आजादी की तरफ धकेल दिया है.

इमरान खान ने पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा, ”  कश्मीरियों के साथ जो आपने किया है नरेंद्र मोदी जी, वो मौत से डरेंगे नहीं. उनका खौफ चला गया है. वे निडर कौम हैं. वो अपनी जिंदगी से ऊपर उठ चुके हैं. नरेंद्र मोदी उन्हें गुलाम नहीं बना सकेंगे. आपने जो सोचा है आजाद कश्मीर में सबक सिखाने का तो आपको बड़ा सबक सिखाएंगे.”

इमरान खान ने कहा कि कल लंदन में इतनी पब्लिक निकलेगी, जो उन्होंने कभी देखी नहीं होगी. हम दुनिया को अभी से बताएंगे कि कर्फ्यू के दौरान क्या हुआ है कश्मीर में.