बेखौफ बदमाशों का कहर, SP ऑफिस के सामने रिटायर्ड दरोगा की हत्या, पेंशन के 50 हजार भी लूटे

रिटायर्ड दरोगा कल्लू प्रसाद वर्मा (70) अपने गांव निवाईच से एसपी ऑफिस के बगल में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की कचहरी शाखा से अपने बेटे और पत्नी के साथ पेंशन निकालने आये थे.
दरोगा, बेखौफ बदमाशों का कहर, SP ऑफिस के सामने रिटायर्ड दरोगा की हत्या, पेंशन के 50 हजार भी लूटे

लखनऊ: सूबे की बांदा पुलिस एक ओर गुड मॉर्निंग पुलिसिंग के जरिये अपनी छवि चमकाने का काम कर रही हैं वहीं दूसरी ओर बांदा के एसपी आफिस के बाहर बैंक से अपनी पेंशन निकालकर वापस जा रहे एक रिटायर्ड दरोगा की अपराधियों ने पीट पीटकर हत्या कर दी.

रिटायर्ड दरोगा कल्लू प्रसाद वर्मा (70) अपने गांव निवाईच से एसपी ऑफिस के बगल में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की कचहरी शाखा से अपने बेटे और पत्नी के साथ पेंशन निकालने आये थे. हमलावर उनकी पेंशन के 50 हजार रुपये भी लूटकर ले गए. करीब डेढ़ बजे यह वारदात जिला मुख्यालय परिसर के उस हाई सिक्योरिटी जोन में हुई जहां एसपी ही नहीं बल्कि DM समेत 25 से अधिक बड़े अधिकारियों के दफ्तर हैं. बैंक के बाहर लगा CCTV कैमरा भी खराब बताया जा रहा है.

एक हमलावर को दरोगा के बेटे चंद्रप्रकाश ने दौड़कर पकड़ लिया जबकि बाकी अन्य फरार हो गए. पुलिस के पास फिलहाल बताने को ज़्यादा कुछ नहीं है और वह मामले में जांच की बात कह रही है.

Related Posts