ट्यूशन लेने गई नाबालिग छात्रा का आरोप, टीचर ने सेक्स करने के लिए केबिन में बुलाया फिर…

पवई पुलिस के अनुसार, लड़की पवई हीरानंदानी इलाके में एक चॉल में रहती है और पवई इलाके में ट्यूशन क्लास अटेंड करती है. 11 सितंबर को शाम लगभग 5.40 बजे ट्यूशन टीचर ने उसे अपने केबिन में आने के लिए कहा, फिर उसने उस पर एडल्ट टिप्पणियां पास की.

नई दिल्ली: टीचर्स को हमारे समाज में सबसे ज्यादा सम्मान की नजरों से देखा जाता है. इनके पास हम अपने बच्चों को शिक्षा लेने के लिए भेजते हैं और बड़ी रकम भी अदा करते हैं. और वहीं हमारे बच्चों के गंदी नियत से देखने लगे तो इसको क्या कहेंगे. ऐसा ही मामला आया है मुंबई से. जहां एक 13 साल की बच्ची ने अपने टीचर पर आरोप लगाया है कि उसने बच्ची को अपने केबिन के अंदर बुलाया और फिर अश्लील टिप्पणी की.

घर पहुंचने पर लड़की ने अपनी मां को आपबीती सुनाई. मां अपनी बच्ची को लेकर पवई पुलिस थाना पहुंची और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने 42 वर्षीय आरोपी टीचर को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

पवई पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल पोफले ने कहा, “हमने उसे (आरोपी को) एक सत्र अदालत में पेश किया है और उसे उसकी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. जांच के दौरान हमें पता चला है कि वह अन्य छात्रों पर भी कमेंट पास करता था लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की. हम पता लगा रहे हैं कि क्या और भी पीड़ित हैं.”

पवई पुलिस के अनुसार, लड़की पवई हीरानंदानी इलाके में एक चॉल में रहती है और पवई इलाके में ट्यूशन क्लास अटेंड करती है. 11 सितंबर को शाम लगभग 5.40 बजे ट्यूशन टीचर ने उसे अपने केबिन में आने के लिए कहा, फिर उसने उस पर एडल्ट टिप्पणियां पास की. टीचर ने बच्ची से कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है. बच्ची ने उसे कोई जवाब नहीं दिया और चुपचाप घर के लिए रवाना हो गई,