फैन बन कर आए इनकम टैक्स अधिकारी, इस मशहूर एक्ट्रेस के घर पर मारा छापा

जानकारी के मुताबिक छापेमारी सुबह लगभग 7:30 बजे की गई. 10 आयकर अधिकारियों ने खुद को रश्मिका का फैन बताया और उनके घर में घुस गए.

आयकर विभाग (IT) की एक टीम ने गुरुवार 16 जनवरी को कन्नड़ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के घर पर छापेमारी की है. रेड के समय रश्मिका मंदाना अपने घर पर मौजूद नहीं थीं. इस दौरान IT टीम ने रश्मिका के पिता से उनके निवेश के बारे में पूछताछ भी की है.

जानकारी के मुताबिक छापेमारी सुबह लगभग 7:30 बजे की गई. 10 आयकर अधिकारियों ने खुद को रश्मिका का फैन बताया और उनके घर में घुस गए. यह सभी अधिकारी किराए की टैक्सी से अभिनेत्री के घर पहुंचे थे. घर पर रश्मिका की गैरमौजूदगी में अधिकारियों ने अभिनेत्री के पिता से भी पूछताछ की. उन्होंने रश्मिका के एक इंटरनेशनल स्कूल शुरू करने के प्लान और कार्नाटक के बिट्टंगला के एक पेट्रोल पंप के बारे में पूछताछ की थी.

रश्मिका ने कई कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 2016 में आई कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की और आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं.

हाल ही में 11 जनवरी को उनकी नई फिल्म भी रिलीज हुई है. इसका नाम सरिलरु नीकेवरु है. जिसमें साउथ के मशहूर कलाकार महेश बाबू मेल लीड हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनिल रविपुडी ने किया है.

ये भी पढ़ें: मुंबई: पैरोल पर आया बम ब्लास्ट आरोपी अचानक गायब, 50 से ज्यादा धमाकों की रच चुका था साजिश