फिर टेंशन में पाकिस्‍तान, विदेश मंत्रालय को डर – भारत कर सकता है बड़ी कार्रवाई

पाक विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता आएशा फारूकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इमरान खान सरकार को इस तरह का डर है. हालांकि इसका कारण उन्होंने नहीं बताया.

पाकिस्तान को डर है कि भारत उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर सकता है. यह बात पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता ने बताया. पाक विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता आएशा फारूकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इमरान खान सरकार को इस तरह का डर है. हालांकि इसका कारण उन्होंने नहीं बताया.

फारूकी ने कहा कि अगर भारत सरकार ने इस तरह की कोई कार्रवाई की तो पाकिस्तान इसका माकूल जवाब देगा. उन्होंने कहा कि तुर्की कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान के स्टैंड का समर्थन करता है, ये भारत को हजम नहीं हो रहा है. बता दें कि तुर्की के राष्ट्रपति रिसेप तैयप एर्दोगान पाकिस्तान के दौरे पर हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फारूकी ने भारत से एक और डर का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को 1.8 अरब डॉलर में एयर डिफेंस सिस्टम बेचने की मंजूरी दी है जो ठीक नहीं है.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनके प्रगाढ़ रिश्ते पाकिस्तान के लिए परेशानी का बड़ा कारण है. ट्रंप प्रशासन ने आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान पर नकेल कसा है.

ये भी पढ़ें – 

60 हजार KM की ‘तीर्थयात्रा’ हुई पूरी, इस शख्‍स ने पुलवामा पहुंचाई सभी 40 शहीदों के घरों की मिट्टी

‘देश भूल ना पाएगा आपकी शहादत’, पुलवामा हमले की पहली बरसी पर पीएम ने जवानों को दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले के एक साल पूरा होने पर साजिश रच रहे हैं आतंकी, मुस्तैद CRPF जवाब देने के लिए है तैयार