श्रीलंका में हुए बम धमाकों में बाल-बाल बची ये भारतीय एक्ट्रेस

इन धमाकों में 11 विदेशी नागरिक भी मारे गए हैं. जिनमें से तीन भारतीय, एक पुर्तगाली, दो तुर्की, तीन ब्रिटेन और दो अमेरिकी नागरिक हैं.

कोलंबो: श्रीलंका में रविवार को हुए आठ सिलसिलेवार बम धमाकों में 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. जबकि 450 से ज्यादा लोग इन धमाकों में जख्मी हुए हैं. इन विस्फोटों में चर्च और होटलों को निशाना बनाया गया. जिन चार होटलों को निशाना बनाया गया उनमें से एक में भारतीय एक्ट्रेस राधिका शरद कुमार भी ठहरी हुई थीं. हालांकि वह इन धमाकों से बाल-बाल बच गईं.

तमिल फिल्मों की अभिनेत्री राधिका घूमने के लिए श्रीलंका गई हुई थीं और वे कोलंबो के जिस होटल में रुकी थीं उसे भी निशाना बनाया गया था. होटल में जिस वक्त धमाका हुआ था उसके ठीक पहले ही वह होटल छोड़ चुकी थीं. इसी के चलते वह भीषण विस्फोट से बच गईं. खुद राधिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘हे भगवान, श्रीलंका में बम धमाके हो रहे हैं. भगवान हमारे साथ है. मैं हाल ही में कोलंबो के जिस होटल से निकली हूं उसमें भी बम विस्फोट हुआ है. मुझे यकीन नहीं हो रहा है.’

मालूम हो कि श्रीलंका में हुए इन बम धमाकों की दुनियाभर में कड़ी निंद हो रही है. इन धमाकों में 11 विदेशी नागरिक भी मारे गए हैं. जिनमें से तीन भारतीय, एक पुर्तगाली, दो तुर्की, तीन ब्रिटेन और दो अमेरिकी नागरिक हैं.