हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्‍तान, सेना की मदद से घुस रहे दो आतंकियों को दबोचा, VIDEO जारी

सेना ने कहा कि "कश्‍मीर में पाकिस्‍तान आतंक फैलाने की कोशिश कर रहा है. पूरा PoK आतंका का अड्डा है."

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंक फैलाने की पाकिस्‍तानी साजिश का खुलासा हुआ है. J&K पुलिस के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में भारतीय सेना ने बताया कि 21 अगस्‍त को दो पाकिस्‍तानी आतंकी पकड़े गए हैं. सेना ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस करके दोनों आतंकियों का वीडियो भी दिखाया.

लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्‍लों ने कहा कि बॉर्डर पार करके घाटी में दहशत फैलाने के इरादे से घुसे दोनों आतंकियों को हमने जिन्दा दबोच लिया है. गिरफ्त में आये दोनों आतंकी लश्कर के हैं.

ढिल्‍लों के मुताबिक, आतंकियों के नाम खलील अहमद और मोजम खोखर हैं. दोनों को उत्‍तरी कश्‍मीर के गुलमर्ग से दबोचा गया. दोनों के कोडनेम ‘खालिद’ और ‘नाजिम’ थे.

Indian Army Terrorists, हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्‍तान, सेना की मदद से घुस रहे दो आतंकियों को दबोचा, VIDEO जारी

ले. जनरल ढिल्‍लों ने कहा कि ‘कश्मीर के इतिहास में पिछले तीस दिन सबसे शांत रहे. 15 अगस्त से अब तक कश्मीर में एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई.’

सेना ने कहा कि घाटी में शांति भंग करने को पाकिस्‍तान ज्‍यादा से ज्‍यादा आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है. सेना के मुताबिक, भारत में घुसपैठ के लिए बॉर्डर पर पाकिस्तान के आतंकी तैयार बैठे हैं.

इस बात का भी खुलासा हुआ है कि ये आतंकी पाक सेना की मदद से भारत में घुसने की फ़िराक में हैं. सेना ने कहा कि पूरे पाक अधिकृत कश्‍मीर में आतंकियों के लॉन्‍चपैड्स हैं. पाक ने PoK को आतंक का अड्डा बना दिया है.

ये भी पढ़ें

आर्मी भर्ती में पहुंचे कश्मीरी युवकों ने कहा- पाक को देंगे मुंहतोड़ जवाब, जरूरत पड़ी तो हंसते-हंसते दे देंगे जान

जब बात हो देश के आन-बान-शान की तो छाती चौड़ी करना लाजिमी है