पाकिस्तान की बौखलाहट पर भारतीय सेना का दो टूक बयान- LoC पर हर तरह के हालात संभालने को तैयार

सरहद पर पाकिस्तानी बौखलाहट दिखी तो भारतीय सेना के चीफ ने भी साफ कर दिया कि उधर चाहे जितनी हलचल कर लें लेकिन भारतीय सेना हर हालात संभालने को तैयार है.

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद बौखलाए पाकिस्तान को अब भारतीय सेना के प्रमुख बिपिन रावत ने सख्त संदेश दिया है. सेनाप्रमुख रावत ने कहा कि सेना हर तरह की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.

 बिपिन रावत ने कहा कि एलओसी पर पाकिस्तान की हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा. उन्होंने ये भी दोटूक कहा कि अगर विरोधी नियंत्रण रेखा पर गतिविधि तेज़ करना चाहें तो ये उनकी इच्छा है. हमें इस सबसे परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. जहां तक सेना का सवाल है तो वो पूरी तरह तैयार हैं.

jammu and kashmir, j&k news

सेना प्रमुख रावत ने साथ ही कहा कि जम्मू कश्मीर से हमारा रिश्ता हमेशा मजबूत रहा है. वहां के लोगों के साथ हमारा मेल-मिलाप भी मज़बूत है.

आपको बता दें कि सरहद के करीब स्कार्दू एयरबेस पर पाकिस्तानी विमानों की हलचल के बाद भारतीय सेना और एजेंसियों ने अपनी निगरानी तेज़ कर दी है. पाकिस्तान जिस तरह सरहद से लगे अपने सैन्य ठिकानों पर आवाजाही तेज़ कर रहा है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वो किसी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है.