अब झूठ बोलने पर अमादा पाक, भारतीय सेना ने खोल दी पोल

पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए उरी और राजौरी में गोली बारी की. जिसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने तीन पाकिस्तान जवानों को मार गिराया है.

नई दिल्ली: पाकिस्तान की सेना ने गुरुवार को दावा किया कि क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में भारत के पांच और पाकिस्तान के तीन सैनिकों की मौत हो गई है. हालांकि भारतीय सेना ने भारतीय सैनिकों की मौत के इस दावे का खंडन कर दिया है. मालूम हो कि पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि भारतीय सेना ने लेपा घाटी में LOC की सीमा के पास गोलीबारी बढ़ा दी थी.

गफूर ने ट्वीट में आगे कहा कि रुक-रुक के फायरिंग जारी है. हालांकि पाकिस्तान के इस दावे का न्यूज एजेंसी एएनआई ने सेना के हवाले से खंडन कर दिया. न्यूज एजेंसी के मुताबिक भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना के बयान का खंडन करते हुए कहा कि “संघर्ष विराम उल्लंघन” में पांच भारतीय सैनिक नहीं मारे गए हैं.

साथ ही ये जानकारी दी गई कि पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए उरी और राजौरी में गोली बारी की. जिसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने तीन पाकिस्तान जवानों को मार गिराया है.

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में स्थानीय पुलिस ने न्यूज एजेंसी अल जज़ीरा को बताया कि इस गोलीबारी में दो पाकिस्तानियों की मौत हुई है. मालूम हो कि भारत सरकार द्वारा कश्मीर के लिए विशेष दर्जे को रद्द किए जाने के बाद से दोनों पड़ोसी देशों के बीच तनाव का माहौल है, इसी बीच क्रॉस बॉर्डर फायरिंग का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग में फहराया तिरंगा, बिसारिया बोले ऐसे ही फहराता रहेगा