LOC पर घुसपैठ की कोशिश कर रहे 5 पाकिस्तानी आतंकी ढेर, सेना ने जारी किया Video

वीडियो में भारतीय कार्रवाई में मारे गए आतंकियों की डेड बॉडीज नजर आ रही हैं और उनके के हथियार भी बिखरे पड़े हैं.

केरन सेक्टर में पाकिस्तान की एक और कायराना करतूत सामने आई है. सेना ने इलाके का एक वीडियो जारी किया है,

जिसमें भारतीय कार्रवाई में मारे गए 5 बैट कमांडोज की डेड बॉडीज नजर आ रही हैं. इन्हें 31 जुलाई को ढेर किया गया था जब वो रात में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे. वीडियो में आतंकियों के हथियार भी बिखरे पड़े हैं.

पाकिस्तान के आतंकियों ने LoC पर घुसपैठ की नाकाम कोशिश की. सेना ने LoC पर कई आतंकियों को मार गिराया है. LOC से 300 मीटर की दूरी पर इन कमांडोज का शव पड़ा है. पाकिस्तान ने न बॉडी को क्लेम किया औऱ न बॉडी को ले गये.

गौरतलब है जबसे जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया गया है तबसे पाकिस्तानी हुकूमत, पाकिस्तान की सेना और वहां के दहशतगर्दों की तरफ से आतंकियों को जम्मू कश्मीर के अंदर दाखिल कराने की लगातार कोशिश की जा रही है.

पाकिस्तान की तरफ से LoC पर लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया गया. केरन सेक्टर में पाकिस्तान के बैट एक्शन कमांडो LoC क्रॉस करते हुए आए थे.

भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कट्रोल पर ऑपरेशन अलर्ट चलाया था. जिसके चलते 4 पाकिस्तानी बैट एक्शन कमांडो को भारतीय सेना ने ढेर किया था.

वहीं नए कश्मीर की शांति से पाकिस्तान बेचैन है. जम्मू कश्मीर के नौशेरा LoC इलाके पर भी पाकिस्तान रियायशी एरिया को टारगेट किया है.


पाकिस्तान की तरफ से मोटर दागे गए. भारतीय सेना पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे इस सीज फायर का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

बता दें कि पाकिस्तान की बैट कमांडो (बॉर्डर एक्शन टास्क फोर्स) बड़ी ही बदनाम फोर्स है. ये अपनी बर्बरता के लिए कुख्यात है. इस फोर्स में सेना के लोगों के साथ कई दहशतगर्द लोग भी होते हैं. यानी की लश्कर के आतंकियों और सेना के जवानों को जोड़कर बैट कमांडोज को तैयार किया जाता है. इसका खास मकसद यही होता है कि कैसे सीमा में घुसकर दहशतगर्दी फैलाई जाए.

ये भी पढ़ें- पश्तूनों की खुली बगावत से इमरान खान पर आफत, जानें इनसे क्यों घबराया पाकिस्तान