J&K: भारतीय सेना ने LoC पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, हथियार बरामद

घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों (Terrorists) को भारतीय सैनिकों (Indian Army) ने रोक दिया और गोलाबारी भी हुई. दो AK राइफलें, एक स्नाइपर राइफल, 8 हथगोले और अन्य युद्धक सामग्री बरामद की गई है.
The intrusion of terrorists on LoC failed, J&K: भारतीय सेना ने LoC पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम, हथियार बरामद

भारतीय सेना ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले (Kupwara, Jammu and Kashmir) में नियंत्रण रेखा (LoC) पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए हथियार और गोला-बारूद बरामद किए. रक्षा मंत्रालय (Defense Ministry) के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, आज तड़के लगभग तीन बजे कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हमें अज्ञात लोगों के हमारी तरफ 600 मीटर की दूरी पर संदिग्ध हरकत का पता चला.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

युद्धक सामग्री की गई बरामद

उन्होंने कहा कि घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों (Terrorists) को सैनिकों ने रोक दिया और गोलाबारी भी हुई. उन्होंने कहा कि रोशनी होते ही घुसपैठियों की खोज भी की गई. कालिया ने कहा कि खून के निशान देखे गए हैं. दो AK राइफलें, एक स्नाइपर राइफल, 8 हथगोले और अन्य युद्धक सामग्री बरामद की गई है. तलाशी अभी भी जारी है.

पाकिस्तान बार-बार तोड़ता है सीजफायर

आतंकवादियों की घुसपैठ को सफल बनाने के लिए पाकिस्तान की सेना LoC पर सीजफायर का उल्लंघन करती रहती है. इससे पहले भारतीय सेना (Indian Army) ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार रात घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम कर 2 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया था. इसी के साथ एक अन्य को घायल कर दिया था. भारतीय सेना ने नौशेरा सेक्टर में कुछ आतंकवादियों की गतिविधियां देखी थीं. (IANS)

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

Related Posts