PoK में सेना की बड़ी कार्रवाई, जवाबी हमले में कई आतंकी कैंप तबाह

PoK की नीलम घाटी और हाजी-पीर इलाके में बने जैश-ए-मोहम्‍मद के कई कैंप तबाह किए गए. पाकिस्‍तान सेना की कई चौकियां भी हमले में तबाह भी की गई हैं.

भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्‍मीर (PoK) में बड़ी कार्रवाई की है. नौशेरा और उरी सेक्‍टर में जवानों की शहादत के जवाब में सेना ने यह कार्रवाई की. PoK की नीलम घाटी और हाजी-पीर इलाके में बने जैश-ए-मोहम्‍मद के कई कैंप तबाह किए गए.

इस हमले में पाकिस्‍तानी सेना के चार जवान भी मारे गए. पाकिस्‍तान सेना की कई चौकियां भी हमले में तबाह भी की गई हैं. PoK में मौजूद इन चौकियों से आतंकियों की घुसपैठ में मदद की जाती थी.

पाकिस्‍तान की ओर से लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा है. रविवार रात बारामूला के उरी में सीमापार से फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.

सोमवार को कश्‍मीर के गांदरबल जिले से हिज्‍बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को अरेस्‍ट किया गया है. उनके पास से दो एके-47 राइफलों समेत चार मैगजीन, 120 राउंड गोलियां और चार हैंड ग्रेनेड बरामद हुए हैं.

पिछले एक महीने से भारतीय सीमा में पाकिस्‍तानी ड्रोन्‍स भी चक्‍कर काटते देखे गए हैं. इसके बाद सेना ने ड्रोन्‍स को देखते ही मार गिराने का आदेश जारी किया है.

ये भी पढ़ें

पाकिस्‍तान पर कौन डाल रहा सबसे ज्‍यादा दबाव? NSA अजीत डोभाल ने बताया

गांदरबल से दो आतंकी गिरफ्तार, मैगजीन, हैंड ग्रेनेड समेत AK-47 राइफलें बरामद