VIDEO: ट्रेन में स्टंट करते वक्त युवक की मौत, रेल मंत्रालय ने वीडियो जारी कर की ये अपील

जानकारी के मुताबिक मुंबई (Mumbai) की एक लोकल ट्रेन (Local Train) के बाहर लटककर स्टंट करते समय एक युवक की खंभे से टकराकर मौत हो गई.
Indian Railways and Ministry of Railways post, VIDEO: ट्रेन में स्टंट करते वक्त युवक की मौत, रेल मंत्रालय ने वीडियो जारी कर की ये अपील

सोशल मीडिया में पॉपुलर होने के लिए लोग अपनी जान की बाजी तक लगाए दे रहे हैं. तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपने स्टंट वाले वीडियो डालकर लोग पैसे भी कमा रहे है लेकिन कई बार ऐसे लोग हादसे के शिकार भी हो रहे हैं. भारतीय रेलवे ने एक ऐसा ही वीडियो ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि वो ऐसे स्टंट न करें.

जानकारी के मुताबिक मुंबई (Mumbai) की एक लोकल ट्रेन (Local Train) के बाहर लटककर स्टंट करते समय एक युवक की खंभे से टकराकर मौत हो गई. इस घटना का पूरा वीडियो रेल मंत्रालय (Railway Ministry) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए चेतावनी जारी की है कि इस तरह के स्टंट (Stunt) करना गैरकानूनी हैं और ये जानलेवा साबित हो सकते हैं.

रेल मंत्रालय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टंट करने वाले लोगों को साफ चेतावनी दी है कि ट्रेन में स्टंट न करें ये गैरकानूनी है एवं जानलेवा भी सिद्ध हो सकता है. रेलवे ने कहा है कि अपनी सुरक्षा की अवहेलना करके ट्रेन के बाहर लटकना, चलती ट्रेन में चढ़ना, हादसे का बुलावा हो सकता है.

इस वीडियो में दिलशान नाम का युवक मुंबई की लोकल ट्रेन (Mumbai Local Train) के बाहर लटक कर स्टंट कर रहा था. तभी रास्ते में आए खंभे से युवक टकरा जाता है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. यह घटना 26 दिसंबर की है.

Related Posts