IndiGo की नागपुर-दिल्‍ली फ्लाइट में टेक्निकल फॉल्‍ट, नितिन गडकरी भी थे सवार

इस विमान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे. उन्‍हें आज सुबह 11 बजे होने वाली केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में हिस्‍सा लेना है.

नई दिल्‍ली: महाराष्‍ट्र के नागपुर से दिल्‍ली आ रही IndiGo की एक फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई. एयरक्राफ्ट में भारी गड़बड़ी का पता चला और फिर पायलट ने टेक-ऑफ कैंसिल करने का फैसला किया. IndiGo की फ्लाइट 6E 636 में सवार सभी यात्रियों को उतार दिया गया.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि उड़ान भरने के दौरान पाइलट को तकनीकी खराबी का पता चला, जिसके बाद इस उड़ान को स्थगित करना पड़ा. पायलट द्वारा घोषणा करने के बाद विमान टैक्सी-वे से वापस लौटना पड़ा. इस दौरान सभी यात्रियों को डीबोर्ड करने के लिए कहा गया.

यात्रियों ने एयरलाइन द्वारा वैकल्पिक व्यवस्था का इंतजार किया. विमान में तकनीकी खराबी के बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी. करीब 143 यात्रियों को ले जा रहे विमान ए-320 में तकनीकी गड़बड़ी का पहले से कोई अनुमान नहीं था.

ANI के मुताबिक, इस विमान में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे. गडकरी को आज सुबह 11 बजे होने वाली केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में हिस्‍सा लेना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7, लोक कल्‍याण मार्ग स्थित आवास पर यह बैठक बुलाई है.