चार एयरलाइंस ने कुनाल कामरा को किया बैन, Social Media में हंगामा

इंडिगो और एयर इंडिया के नक्शे कदम पर चलते हुए स्पाइस जेट और गो एयर ने भी कुनाल कामरा को बैन कर दिया. अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि अगर फ्लाइट में किसी को परेशान करने के लिए कुनाल कामरा को बैन किया जा सकता है तो बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को क्यों नहीं किया गया.

Kunal Kamra gets banned why not Pragya Thakur, चार एयरलाइंस ने कुनाल कामरा को किया बैन, Social Media में हंगामा

स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा (Kunal Kamra) पर इंडिगो (Indigo) और एयर इंडिया (Air India) के बाद स्पाइसजेट (Spice Jet) और गो एयर (Go Air) ने भी बैन लगा दिया है. ये कार्रवाई उनका एक वीडियो सामने आने के बाद हुई जिसमें वे पत्रकार अर्नब गोस्वामी से लगातार सवाल पूछ रहे हैं. मुंबई से लखनऊ तक की फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी को परेशान करने के आरोप में सबसे पहले इंडिगो ने कुनाल कामरा पर 6 महीने का बैन लगाया.

इंडिगो द्वारा कुनाल कामरा को बैन किए जाने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि अन्य एयरलाइन्स को भी इसी तर्ज पर कदम उठाना चाहिए. मंत्री के ट्वीट के थोड़ी देर बाद एयर इंडिया का ट्वीट भी आ गया जिसमें लिखा था कि अगले नोटिस तक कुनाल कामरा को बैन किया जाता है.

अगले दिन इंडिगो और एयर इंडिया के नक्शे कदम पर चलते हुए स्पाइस जेट ने भी कुनाल कामरा को बैन कर दिया. अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि अगर फ्लाइट में किसी को परेशान करने के लिए कुनाल कामरा को बैन किया जा सकता है तो बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को क्यों नहीं किया गया.

कुछ दिन पहले भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक यात्री से उलझते हुए नजर आ रही थीं. लोगों ने वह वीडियो शेयर करते हुए पूछा है कि क्या प्रज्ञा ठाकुर का व्यवहार ‘डिस्टरबिंग’ था या नहीं?

ये भी पढ़ेंः

Opinion: बहसा-बहसी के लिए तमाशे की बजाय कॉमेडी के तीर छोड़ो कामरा

इंडिगो और एयर इंडिया से बैन होने के बाद क्या करेंगे कुनाल कामरा, ट्विटर पर लोगों ने दिए मजेदार जवाब

कॉमेडियन कुनाल कामरा की उड़ान पर लगाम, IndiGo, Air India के बाद अब SpiceJet ने भी किया बैन

 

Related Posts