खुफिया अलर्ट- 8 और 13 जुलाई को घाटी में किसी भी तरह के मूवमेंट से बचें सुरक्षाबल

खुफिया जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को चेतावनी दी गई है कि बुधवार और सोमवार को घाटी में किसी भी तरह के काफिले का मूवमेंट न करें और एहतियात बरतें.
Intelligence Alert for security forces, खुफिया अलर्ट- 8 और 13 जुलाई को घाटी में किसी भी तरह के मूवमेंट से बचें सुरक्षाबल

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकवाद के सफाये में लगे हुए हैं. हालांकि इस दौरान सुरक्षबलों को गंभीर खतरों का सामना करना पड़ता है. ऐसे ही एक खतरे को लेकर खुफिया जानकारी मिली है कि आतंकी बुधवार यानी 8 जुलाई और सोमवार यानी 13 जुलाई को घाटी में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

जानकारी के मुताबिक तमाम सुरक्षाबलों को चेतावनी दी गई है कि बुधवार और सोमवार को घाटी में किसी भी तरह के काफिले का मूवमेंट न करें और एहतियात बरतें. साथ ही कहा गया है कि इस दौरान कोई भी प्रशासनिक गाड़ी भी घाटी में न निकले. सेना, अर्धसैनिक बलों को भी मूवमेंट न करने के लिए कहा गया है.

मालूम हो कि घाटी में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों पर शिकंजा कस रहे हैं, ऐसे में आतंकी अब सीधे सुरक्षाबलों को टारगेट करने लगे हैं. पिछले साल फरवरी में पुलवामा हमले में भी आतंकियों ने CRPF के काफिले को निशाना बनाया था. पुलवामा आतंकी हमले में 40 सैनिक शहीद हो गए थे.

Related Posts