मोड़ पर खुला कार का दरवाजा और रोड़ पर जा गिरा बच्‍चा, VIDEO दिखा IPS ने दी वार्निंग

मोड़ पर कार का दरवाजा अपने आप खुलता है और बच्‍चा निकलकर रोड पर गिर जाता है. देखिए फुटेज.
IPS officer warning child lock danger safety, मोड़ पर खुला कार का दरवाजा और रोड़ पर जा गिरा बच्‍चा, VIDEO दिखा IPS ने दी वार्निंग

कार का दरवाजा बंद रखना कितना जरूरी है, इसे बताता एक सच्‍चा वीडियो सामने आया है. आईपीएस ऑफिसर पंकज नैन ने एक सीसीटीवी फुटेज साझा किया जिसमें दिख रहा है कि मोड़ पर कार का दरवाजा अपने आप खुलता है और बच्‍चा निकलकर रोड पर गिर जाता है. गनीमत रही कि सामने से कोई गाड़ी उतनी तेज स्‍पीड में नहीं थीं.

ये वीडियो केरल का बताया जा रहा है. यूट्यूब पर 26 दिसंबर को अपलोड इस वीडियो में दिख रहा है कि एक कार मोड़ पर मुड़ती है. इसी दौरान दरवाजा खुला और बच्‍चा बाहर गिर गया. अगल-बगल से गुजर रही गाड़‍ियां रुक गईं. जिस गाड़ी से बच्चा गिरा था, उस गाड़ी से कोई उतरता है और तुरंत बच्चे को उठाकर ले जाता है.


IPS अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “वीडियो सोशल मीडिया पर डालने का मकसद लोगों को जागरूक करना है और ये बताना है कि गाड़ियों में चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स और चाइल्ड सीट कितनी अहम है. उन्होने कहा कि इस बात का ध्यान रखें कि गाड़ी के सभी दरवाजे सही तरीके से बंद है या नहीं. चाइल्ड फिक्स सीट्स चेक कर लें. चाइल्ड लॉक भी चेक कर लें क्योंकि जरूरी नही हर बच्चा इस बच्चे की ही तरह भाग्यशाली हो.

ये भी पढ़ें

लड़का बनकर मासूम बच्चियों को फंसाती थी महिला, कोर्ट ने सुनाई 8 साल की सजा

100 फीट गहरी खाई में गिरा इंजीनियर, मां ने फोन किया तब बच सकी जान

Related Posts