26 जनवरी को आतंकी हमला करने की साजिश रच रहा है ISI, टारगेट पर दिल्ली

खुफिया विभाग को मिली जानकारी के अनुसार हिजबुल के लोगों से ट्रेनिंग लेकर अल बद्र के आतंकी हिजबुल के लॉजिस्टिक सपोर्ट का इस्तेमाल कर हमला कर सकता हैं.

भारत में गणतंत्र दिवस पर आईएसआई आंतकी हमला करने की साजिश रच रहा है. खुफिया विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक आईएसआई के तमिलनाडु मॉड्यूल के फरार 4 आतंकी भी 26 जनवरी पर दिल्ली को टारगेट करने का प्लान कर रहे हैं.

खुफिया विभाग को मिली जानकारी के अनुसार हिजबुल के लोगों से ट्रेनिंग लेकर अल बद्र के आतंकी हिजबुल के लॉजिस्टिक सपोर्ट का इस्तेमाल कर हमला कर सकता हैं. इस तरह गणतंत्र दिवस के मौके पर हमले की जिम्मेदारी अल बद्र की हो सकती है.

वहीं, खबर है कि सरहद पार बैठे आतंक के आकाओं का मानना है कि अल बद्र को जिंदा कर उसकी पहचान वापस दिलाने के लिए एक बड़ा हमला कर सकती है. इसलिये आईएसआई ने अल बद्र को सक्रिय करने की जिम्मेदारी हिजबुल कमांडर रियाज नायकू को सौंपी है. बता दें कि पाकिस्तान में करीब 40 आतंकी संगठन सक्रिय हैं, जो हमेशा से भारत के लिए खतरा हैं. इनमें से अल बद्र भी है.

सूत्रों की माने तो रियाज नायकू गंभीर रूप से बीमार है. बताया जाता है कि उसकी किडनी खराब है. इसलिए उसने ये जिम्मेदारी अपने साथी आतंकी हम्माद को सौंप दी. हम्माद फिलहाल अल बद्र के लिए रिक्रूटमेंट और ट्रेनिंग के काम को देख रहा है.

ये भी पढ़ें – CAA पर रोक से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार,अगली सुनवाई अब 4 हफ्ते बाद

Related Posts