ISIS की नापाक हरकत, भारतीय मुसलमानों से कहा- बन जाओ कोरोना कैरियर्स

ISIS का खुरासान मॉड्यूल इस मैगजीन को अपने टेलीग्राम लिंक पर अपलोड करता है, जिससे उसमें शामिल मॉड्यूल के सभी मेंबर तक मैगजीन पहुंचती है.
ISIS to Indian Muslims, ISIS की नापाक हरकत, भारतीय मुसलमानों से कहा- बन जाओ कोरोना कैरियर्स

दुनियाभर में आतंक फैलाने के इरादे रखने वाले आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) की नजर अब भारत पर है. भारत के खिलाफ अपने एजेंडे के लिए अब ISIS ने अपनी मैग्जीन में आतंकियों से कोरोनावायरस का इस्तेमाल करने की सलाह दी है. मार्च में ISIS का खुरासान मॉड्यूल पकड़े जाने के बावजूद अभी भी ISIS हिंदुतान के खिलाफ अपनी मैगजीन में भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है और भारतीय मुसलमानों को भड़काने की नापाक कोशिश कर रहा है.

  • ISIS ने इस मैगजीन को नाम दिया था मौलाना साद और जमात. इसी के साथ मैगजीन में देश में फैले कोरोना संक्रमण के लिए उनकी सराहना भी की गई है. मैगजीन में दिल्ली दंगो में जामिया स्टूडेंट की गिरफ्तारी को लेकर बदला लेने की बात भी कही गई है.
  • मैगजीन में भारतीय मुसलमानों को भड़काने के इरादे से लिखा गया है कि वो कोरोना कैरियर्स बनकर अल्लाह में भरोसा न रखने वालों में वायरस फैलाएं. साथ ही, पुलिसवालों के बीच भी कोरोना फैलाने की हिदायत भी दी जा रही है. मैगजीन में लिखा है कि अल्लाह में भरोसा न रखने वालो के खिलाफ कोविड-19 को हथियार की तरह इस्तेमाल करो.
  • मैगजीन में lockdown के समय को जिहाद के लिए इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है. मैगजीन में कहा गया है कि lockdown के दौरान लोन वुल्फ अटैक को अंजाम दो, चाक़ू, पेट्रोल बम, बेल्ट, रस्सी का इस्तेमाल करो, मास किलिंग करो.
  • ISIS का खुरासान मॉड्यूल इस मैगजीन को अपने टेलीग्राम लिंक पर अपलोड करता है, जिससे उसमें शामिल मॉड्यूल के सभी मेंबर तक मैगजीन पहुंचती है. खुरासान मॉड्यूल के 4 लोगों को अप्रैल से लेकर अभी तक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और NIA पुणे से गिरफ्तार कर चुकी है.

खास बात ये है कि 23 जुलाई को लिखे गए अपने लेटर में भी यूनाइटेड नेशन ऑफ सिक्योरिटी कॉउंसिल ने कहा है कि ISIS कोविड 19 का फायदा उठा सकता है और केरल और कर्नाटक में उसके अभी भी 150 से 200 मेंबर मौजूद हैं. जोकि ISIS के मॉड्यूल ISIL से जुड़े हुए हैं. इस मॉड्यूल की शुरुआत 10 मई 2019 में हुई थी, अब ISIS की मैगजीन भी सिक्योरिटी कॉउंसिल की फाइंडिंग पर मोहर लगा रही है.

Related Posts