CBSE 12th Result 2019: स्मृति ईरानी और केजरीवाल के चेहरे खिले

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने स्टूडेंट्स को बड़ा सरप्राइज देते हुए 12वीं कक्षा के रिजल्ट जारी कर दिए हैं.

नई दिल्ली: Central Board of Secondary Education (CBSE) ने गुरुवार को 12th क्लास के रिजल्ट जारी कर दिए. CBSE रिजल्टआने के बाद सोशल मीडिया पर नेताओं ने भी अपने बच्चों के मार्क्सर शेयर किए. सभी जोन का रिजल्ट एक साथ ही जारी किया गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करके खुशी का इजहार किया.

स्मृति ईरानी ने लिखा, ‘जोर देकर कह रही हूं कि मुझे बेटे जोहर पर गर्व है. सिर्फ इसलिए नहीं कि उसने विश्व केम्पो चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था, बल्कि इसलिए भी कि उसने 12वीं क्लास में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. स्मृति ने लिखा, जोहर ने चार सब्जेक्ट्स में 91 प्रतिशत और इकोनॉमिक्स में 94 प्रतिशत मार्क्स हासिल किए हैं.’


अरविंद केजरीवाल के बेटे ने भी हासिल किए 96.4 प्रतिशत
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बेटे पुलकित केजरीवाल ने भी इस साल 12वीं की परीक्षा 96.4 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट कर कृतज्ञता जाहिर की है. अरविंद केजरीवाल के पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करते कर बेटे पुलकित के मार्क्स में बारे में जानकारी दी. पुलकित नोएडा सेक्टर-30 स्थिटत दिल्ली पब्लििक स्कूल के छात्र हैं. उन्हों ने दसवीं में भी 10 सीजीपीए हासिल किया था.