बनिहाल में जवाहर टनल के पास कार में धमाका, करीब था सुरक्षाबलों का काफिला

टेटहर बनिहाल इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दहशत फैल गई जब सैंट्रो कार में विस्फोट हो गया.

जम्मू: श्रीनगर-जम्मू हाईवे में जवाहर टनल के पास शनिवार को एक सैंट्रो कार में सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. धमाके के बाद कार में आग भी लग गयी. मौके से कार ड्राइवर लापता बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ बनिहाल के पीर पुरा इलाक़े में यह धमाका हुआ. प्रशासन के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है. बताया जाता है कि जिस समय यह धमाका हुआ उस समय सुरक्षा बलों का काफिला यहाँ से गुजर रहा था. ब्लास्ट की वजह से CRPF के वाहन को मामूली क्षति पहुंची है. ब्लास्ट के बाद श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दहशत फैल गयी.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक़ सैंट्रो कार ने पीछे से CRPF के एक वाहन को टक्कर मारी. एहितियातन इलाके की सुरक्षा व्यस्था बढ़ा दी गयी है. बताया जाता है कि जहां कार खड़ी थी वह कोई रिहायशी इलाका नहीं है. जिस समय सैंट्रो में ब्लास्ट हुआ था, उस समय वहां से CRPF के करीब 6-7 वाहनों में 40 के आसपास जवान गुजर रहे थे. गवर्नर सत्यपाल मलिक का कहना है कि बनिहाल में जो सैंट्रो में ब्लास्ट हुआ है, जांच एजेंसियां इन्वेस्टिगेशन में लगी हुई है. शुरुआती जांच में यह कहना मुश्किल होगा कि यह आतंकी अटैक था या फिर नहीं.
blast in jaamu-kashmir, बनिहाल में जवाहर टनल के पास कार में धमाका, करीब था सुरक्षाबलों का काफिला
शोपियां जिले में तलाशी अभियान जारी
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के एक गांव में शनिवार को सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षा बलों ने तुर्कवांगन गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद यह अभियान चलाया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है. बहरहाल अभी तक यहां किसी आतंकवादी को पकड़ा नहीं गया है.