मसूद अजहर ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, कहा- कश्मीरी मुसलमानों को मार रहा दुश्मन

अपने ऑडियो मैसेज में आतंक के आका मसूद अजहर ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कश्मीर राग भी अलापा.
मसूद अजहर, मसूद अजहर ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, कहा- कश्मीरी मुसलमानों को मार रहा दुश्मन

भारत के खिलाफ आंतकी साजिश रचने वाला जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. मसूद अजहर का एक ऑडियो सामने आया है, जो कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बेनकाब करता है.

यह ऑडियो साबित करता है कि इमरान की छत्र छाया में पल रहे इस आतंकी को कितनी छूट मिली हुई है, जो कि भारत के खिलाफ सरेआम साजिश रचता आ रहा है. अपने रेडियो ऑडियो मैसेज में आतंक के आका मसूद अजहर ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कश्मीर राग भी अलापा.

ऑडियो संदेश जारी करते हुए मसूद अहजर ने कहा, “कश्मीर के मुसलमान कहां जाएं, दुश्मन उनको मार रहे हैं और अपने उनकी मदद को नहीं पहुंच रहे. उनसे कहा जा रहा है कि हम तुम्हारे साथ खड़े हैं, मगर उनको तो हम नजर भी नहीं आ रहे. हम बहुत दूर खड़े तमाशा देख रहे हैं और कश्मीरियों को कह रहे हैं कि मार खाते रहो, मरते रहो ताकि हम दुनिया को बता सकें कि इंडिया जालिम है और तुम मजलूम हो. तुम इंडिया वालों को बिल्कुल न मारना नहीं तो हमारी मेहनत जाया हो जाएगी.”

इसके बाद इस कुख्यात सरगना ने असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) पर बोलते हुए कहा, “उधर असम के लाखों मुसलमान सिर्फ एक हुक्म पर बेघर कर दिए गए. वहां उनकी नस्ल खत्म की जा रही है.”

इतना ही नहीं इस ऑडियो में ऐसी-ऐसी बातें कही गईं है जिनका असर अमेरिका तक होगा.

 

ये भी पढ़ें-  ह्यूस्टन में PM मोदी के लिए तैयार ‘नमो थाली’, जानिए इसमें क्या है खास?

दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के बाहर फायरिंग, पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ जारी

 

Related Posts