डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले जैश ने दी बदले की धमकी, जारी किया वीडियो

इस बीच सुरक्षा एजेन्सियों को इस वीडियों के साथ यह लीड मिली है कि इस महीने की शुरुआत में पीओके में आतंकी तंजीमो की बैठक की गई थी और आईएसआई और पाक सेना के अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद थे.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बदला लेने की बात कही गई है. साथ ही पवित्र ग्रंथ ‘कुरान शरीफ’ की आयत का हवाला देकर कहा गया है कि अगर किसी ने कत्ल किया है तो उसे माफ नहीं किया जाएगा.

इस वीडियो के जरिए भारत सरकार को धमकी दी जा रही है. इसमें कहा गया है कि जिस तरह तुमने मुसलमानों को परेशान किया और उनकी बस्तियां जलाई है सबका बदला लिया जाएगा. इस बीच सुरक्षा एजेन्सियों को इस वीडियों के साथ यह लीड मिली है कि इस महीने की शुरुआत में पीओके में आतंकी तंजीमो की बैठक की गई थी और आईएसआई और पाक सेना के अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद थे. इसमें यह भी तय किया गया कि हिजबुल मिजाहीदन को एक्टिव किया जाए.

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की कोशिश है कि ट्रंप के दौरे के दौरान ये दिखाया जा सके कि धारा 370 हटाने के बाद कश्मीरी नाराज हैं और वह आतंकी हमलों को अंजाम दे रहे हैं. कश्मीरियों के मन में खौफ बढ़ाने के लिए शहरी इलाकों में पुलिस, सुरक्षाबलों और आम लोगों पर गोलीबारी और ग्रेनेड हमले की साजिश रची जा रही है. सुरक्षाबलों के काफिलो और कैंपों पर बड़े फिदायीन हमले करने की कोशिश की जा रही है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें – 

दो दिन के भारत दौरे पर आएंगे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, दिल्ली और अहमदाबाद की करेंगे यात्रा

अमेरिका के बारे में खराब बातें कर रहा था सुलेमानी..कब तक बर्दाश्त करते: डोनाल्ड ट्रंप

‘जुबान संभालकर बात करनी चाहिए’, डोनाल्ड ट्रंप की ईरान के सुप्रीम लीडर को धमकी

Related Posts