जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट को लेकर हैकर ने लिखा ये मैसेज…

यूनिवर्सिटी में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पांच जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही यहां होने वाली परीक्षाओं को भी कुछ समय के लिए टाल दिया गया है.
jamia website hacked, जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट को लेकर हैकर ने लिखा ये मैसेज…

जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी की ऑफिसियल वेबसाइट हैक हो गई है. गुरुवार की रात हैकर्स ने जामिया की वेबसाइट को हैक कर लिया और लिख दिया कि वो जामिया स्टूडेंट का समर्थन करता है. वेबसाइट के होम पेज पर ”Hacked by Dark Knight to support jamia students.. Jai Hind!’ मैसेज शो हो रहा था.jamia website hacked, जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट को लेकर हैकर ने लिखा ये मैसेज…

फिलहाल इस वेबसाइट को रिकवर किया जा रहा है.

jamia website hacked, जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, स्टूडेंट्स प्रोटेस्ट को लेकर हैकर ने लिखा ये मैसेज…

गौरतलब है कि जामिया के छात्र-छात्राएं नागरिक संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ सड़क पर उतर आए थे और रविवार को छात्र-प्रदर्शन के दौरान कुछ शरारती व बाहरी तत्वों ने जमकर हिंसा भी की. उपद्रवियों ने कई बसों व दुपहिया वाहनों को आग के हवाले कर दिया.

विश्वविद्यालय में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पांच जनवरी तक अवकाश घोषित कर दिया गया है. इसके साथ ही यहां होने वाली परीक्षाओं को भी कुछ समय के लिए टाल दिया गया है.

दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में बुधवार को भी नागरिक संशोधन कानून के खिलाफ पिछले छह दिन से चला आ रहा छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी रहा. इस दौरान जामिया टीचर्स एसोसिएशन ने भी यहां विरोध मार्च निकाला.

Related Posts