CRPF जवानों ने खुद की परवाह किए बगैर बचाई डूबती लड़की की जान, देखें VIDEO

CRPF जवान बगैर कुछ सोचे, नदी की तेज धार में कूद पड़े. इस बेजोड़ बहादुरी और टीम भावना की वजह से कश्मीर में एक लड़की की जान बचा ली गई.

जम्मू-कश्मीर: CRPF जवानों की जाबांजी का एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है. CRPF के दो जवानों ने बारामूला में नदी में डूब रही 14 साल की लड़की को बचाने के लिए  जान की बाजी लगा दी. लड़की को तेज धार में बहता देख अपनी जान के बारे में बिना कुछ सोचे नदी में कूद पड़े.

CRPF जवानों के नाम एमजी नायडू और एन उपेंद्र हैं. इस मौके पर उनके साथी जवानों ने बाहर से उनकी मदद की और वो लड़की को बचाने में कामयाब रहे. जवानों का ये वीडियो सोशल मीडिया खूब वाहवाही बटोर रहा है.

CRPF के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से 23 सेकंड के इस वीडियो को पोस्ट किया गया. कैप्शन में लिखा गया, ‘नदी में डूब रही 14 साल की एक लड़की को 176 बटालियन के कॉन्स्टेबल एमजी नायडू और कॉन्स्टेबल एन उपेंद्र ने बचाया.’

‘वीर जवानों ने बगैर कुछ सोचे, नदी की तेज धार में कूद पड़े. इस बेजोड़ बहादुरी और टीम भावना की वजह से कश्मीर में एक लड़की की जान बचा ली गई.’

वीडियो में दिख रहा है कि लड़की नदी के तेज बहाव में बह रही है. इसी दौरान CRPF के कुछ जवान नदी की तरफ बढ़ते हैं  इनमें से दो जवान नदी में तुरंत कूद जाते हैं और बाकी जवान उनकी बाहर से मदद करते हैं. एक-दूसरे की मदद से वो लड़की को बचा लेते हैं.