जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के बाटामलू में एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर-सीआरपीएफ के एक अधिकारी घायल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar Encounter) इलाके में देर रात एनकाउंटर हुआ. इसमें अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. एक आम नागरिक (महिला) की भी मौत की बात कही जा रही है लेकिन उसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

Srinagar Encounter, जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के बाटामलू में एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर-सीआरपीएफ के एक अधिकारी घायल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर (Srinagar Encounter) इलाके में देर रात एनकाउंटर हुआ. इसमें अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया गया है. एक आम नागरिक (महिला) की भी मौत हो गई. इस एनकाउंटर में सीआरपीएफ के एक अधिकारी भी जख्मी हुए हैं. श्रीनगर के बैटामालू इलाके में पुलिस और सीआरपीएफ टीम को आतंकी के छिपे होने की जानकारी मिली थी. रात करीब 3 बजे सर्च ऑपरेशन के दौरान उनपर आतंकियों ने गोलियां चलाईं. इसके बाद एनकाउंटर शुरू हुआ.

सुरक्षा बलों की तरफ से चलाई गई गोलियों में पहले एक आतंकी ढेर हुआ. फिर सुबह 8.30 तक दो और आतंकी मारे जा चुके थे. जम्मू कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकियों की गोली से सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट जख्मी हुए हैं. उन्होंने बताया कि इस एनकाउंटर के बीच एक निर्दोष महिला कौसर रियाज की भी जान चली गई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिलबाग सिंह ने बताया कि इस साल श्रीनगर में अबतक 16 आतंकी मारे जा चुके हैं. वहां राज्य में कुल 117 आतंकी अबतक मारे गए हैं.

Related Posts